Monday 19 March 2018

Instaforex - प्रतियोगिता - भाग्यशाली


BestForexBonus Team Dear youri, टिप्पणी में आपकी सक्रिय भागीदारी के लिए धन्यवाद। इस स्तर पर बहुत ही सुस्त स्थिति थी, जहां आईएफएक्स योवान के साथ आपकी पिछली चर्चा समाप्त हो गई है, और फिर से इसी तरह की चर्चा शुरू करने से किसी भी पक्ष को एक नए समाधान का पता लगाने में मदद मिलेगी । आपके अल्पसंख्यक amp के लिए धन्यवाद अन्य ब्रोकरों के लिए आपकी टिप्पणियों को और साथ ही प्रिय ट्रेडर्स और डायस मॉडरेटर के रूप में देखने की उम्मीद करते हैं। जो लोग कहते हैं कि InstaForex, instaforex के लिए एक अच्छा विदेशी मुद्रा काम करता है Instaforex एक बड़ा घोटाला है इस फ़ोरम पर अपना इतिहास पढ़ें और आप देखेंगे कि आप instaforex स्कैन के बारे में Google पर एक खोज कर सकते हैं और आपको बहुत से लोगों को मिलेगा जो InstaForex InstaForex द्वारा घोटाले को आपके खाते को किसी भी कारण से रोक सकता है क्योंकि यह एक ही जवाब होगा। प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष साक्ष्य जब मैंने आईएफएक्स योन को पूछा, तो उसने मुझे बताया कि InstaForex किसी भी कारण नहीं दे सकता है इस मंच को पढ़ें इससे पहले कि वह InstaForex InstaForex पर निवेश नहीं करता है। एक रूसी ब्रोकर है InstaForex bitcoin उपयोग करें बिटकोइन रूसी संघ में अवैध है Instaforex की अस्पष्टता के बारे में पर्याप्त है यह एक ऐप संस्करण है, जो एक डेमो-एसजीएमएलए के ऑपरेटिंग ऑपरेशंस का काम करता है। एक लकी ट्रेंडर वर्सेनी न्यूरटेसी एज़ोक आरएसएसटीव्वुक लेज़ेक्स, अक्िक ए लेग्नैग्यॉबब रिक्टर कैप्टिक, एमिट एज़ एसएसज़्स पॉज़िट एल्कू नायरसेगनेक एसएसजेग्सब्नल कपाक, किवोनवा ए नेगेटिव एल्कैट। एक लकी ट्रेडर फॉरेक्स ट्रेड्रेक क्वेटेकेज़ वर्निएर सबसे ज्यादा नीवज़ेट है, हाई मेग्नोमाज ए रेजीज़्रेसी जीबजट। एक विदेशी मुद्रा शब्दावली के बारे में जानने के लिए ब्रमलाइन केर्ड्एसल ईजेल एसएस विदेशी मुद्रा विनिमय कंपनी के बारे में जानकारी दें, इन्स्टास्टिक्स के लिए इंटरव्यू में एक ट्रेडमार्क है, जिसका नाम ई-मेल: सेमी-सेमी: टूर्नामेंट के लिए है, एक फरवरी 3, 2017 को जारी रखें। बेजेलेंटेकेज़ेट एक लेडकेज़ेलेबबी बारनियरे मेलेनेक आईडीपॉन्टाज 6 फरवरी, 201 9 - टीएल फरवरी 17, 2017 - आईजी एक क्वेटकेज़ वर्न्यरे वैल रेजीज़्र्रसी ए वर्ननी कज़्डेट एएलटी 1 रैवल फीजेज़डीक हो। प्रतियोगिता को टर्मिनल टाइम द्वारा आयोजित किया जाता है प्रतियोगिता के अंत तक उलटी गिनती: मोबाइल संस्करण प्रत्यक्ष सबूत :) बेवकूफ दलाल जो एक बेवकूफ एनवेडर के लिए होता है जो सबूत कौन सी फग। अगर आपके पास कोई फड़फड़ा हुआ है तो मैं अपने घोटाले दलाल को 10k का भुगतान करने का कार्य करता हूं। मैंने केवल 2 ट्रेडों (शॉर्ट गोल्ड) खाता 8265050 लगाया है। मेरे सभी बयान हैं, आप कुछ भी बताते हैं जब आप व्यापार करते हैं तो पैसे कमाने के लिए होता है मेरे व्यापार में कोई धोखाधड़ी नहीं होती है केवल दो ट्रेड किए गए हैं एक बेवकूफ के लिए मुझे ले जाना बंद करो आप मुझे अपना पैसा नहीं देना चाहते क्योंकि आप मेरे जैसे ग्राहक से कुछ भी नहीं जीत पाते अगर हम आपके तर्क का पालन करते हैं, तो आप पहले से 100 के साथ मेरे (1 लाभ) खो चुके हैं, मैं प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 200 जीता था। मेरी कीमत के साथ, मैं 100 जीता। मैंने इसे वापस ले लिया। आप एक ईमानदार ब्रोकर था के बाद, मैं 161 जीता। ईमानदार रहो, मुझे मूर्ख के लिए बंद करना बंद करो और मुझे अपना पैसा दो। मैंने मुद्रा व्यापार नहीं किया, एफएफएमएस मेरी शिकायत ले लेंगे। यह पैसे के लिए नहीं है, लेकिन सिद्धांत के लिए आपके स्कैमर को रोकने के लिए मैं रूसी संघ के वित्त मंत्रालय और एफएसबी को लिखूंगा। जब वित्त मंत्रालय और एफएसबी आपको बताने वाले को स्वीकार करेंगे, तो चीजें बदल जाएंगी। रूसी रूसी संघ में है, रूसी में बिटकॉइन निषिद्ध है। शब्दों के साथ खेलने की कोशिश न करें Bitcoins रूसी क्षेत्र पर है, यह मना किया है आपके दलाल एक घोटाला है। तो सही रहो मुझे अपना पैसा दें और आपके जीवन में शुभकामनाएँ धन्यवाद। और मेरे मेल के लिए खेद है Ps। मैं 3 साल से व्यापार करता हूं मैं बहुत सारे दलालों की कोशिश करता हूं FxPro, आयरनएफक्स, एक्सएम, एटोरो, लाइटफोरेक्स, एफएक्स ओपन और आप मैं कभी भी एक समस्या को पूरा नहीं करता इसकी पहली बार ईमानदारी से रहें केवल एक बार

No comments:

Post a Comment