Tuesday 20 March 2018

सोने - विदेशी मुद्रा - कारखाना


गोल्ड ट्रेडिंग मेरा चार्ट ऐसा लगता है आईडी का कहना है कि लंबी अवधि की प्रवृत्ति बढ़ी है, लेकिन 1400 1800 से पहले होने की संभावना है। आखिरी बार 50EMA 200EMA से नीचे था, 2009 की शुरुआत में 850 में था। मैं दो चोटियों के बीच विचलन की प्रतीक्षा करता हूं, जो वर्तमान में दैनिक पर है। यह वास्तव में एक छोटी सी समय की तलाश शुरू करने के लिए एक सही समय है। गहरी लाल रेखा एमएसीडी विचलन से पता चलता है, इसलिए इसकी गारंटी है कि अंततः इस स्तर पर वापस आ जाएगा। इस तरह के बुलबुले के बारे में बहुत अच्छी बात यह है कि तेजी से फायदा उठाने के लिए आमतौर पर नाकामियां बिकती हैं अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) एलओएल, आपको लगता है कि आपको इस कॉमेंट के लिए ईए की ज़रूरत क्यों नहीं है बल्कि यह बहुत प्रसन्न है। मेरी सबसे सरल सलाह सिर्फ स्टेचैस्टिक्स 8,3,3 का इस्तेमाल करती है और जब इसके ओवरलेस्ट होती है, जो प्रवृत्ति के पुलबैक के दौरान होगी मैं स्प्रेड की वजह से ट्रेड स्पॉट सोना नहीं करता, मुझे लगता है कि यह इसके लायक था, 6 दिनों में माइक्रोलोट (.01) पर 1 9 00 को बनाने के बारे में आप किस तरह के कदम उठा रहे हैं। यह नहीं है कि एक 19k पाइप चाल ईए की जरूरत है क्योंकि मैं अपने कंप्यूटर 24h के लिए नहीं कर सकते में यह कठोर है, यह औसत व्यापार है, स्तर 1 ओपन खरीद स्तर 2 टीपी के साथ स्तर की खरीद 1 स्तर 3 टीपी एटलवे 2 के साथ सीमा खरीद। और इतने पर कीमत स्तर 3 तक गिर जाता है, और फिर स्तर 2 तक बढ़ जाता है। स्तर 3 पर टीएपी के साथ स्तर 3 पर खुला फिर से खरीदें सीमा आदेश सोने की मात्रा में अस्थिरता है, इसलिए जब यह यूपी को फिर से जाने का निर्णय लेता है, तो हम पीिप्स बैंक कर सकते हैं आज की तरह मेरी स्टेटमेंट की रिपोर्ट देखें, क्योंकि मैं नींद था, मेरे डेमो में 3,000 बैंकों को ढीला कर दिया गया मैं 25k में 1 मिनी लॉट का उपयोग करता हूं, और अब तक मैं लाइव ट्रेड में 118 के बराबर 33K का मुनाफा कमा सकता हूं, अगर मैं 0,1 मिनी लॉट का उपयोग करता हूं हर 25K के लिए, मेरा लाभ 3300 है, (मुझे बड़ा ऑप्पुर्तियन लगता है, मैं बहुत ज्यादा जोड़ूंगा) 3300 या 11.8 9 दिनों के लिए, मुझे लगता है कि उर के लिए स्टॉच 8,3,3 का उपयोग करने के लिए सलाह देने के लिए अच्छा thx है मैं ट्रेंड इंडिकेटर संलग्न छवि के लिए और एमए का उपयोग करता हूं (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मेरा चार्ट ऐसा लगता है। आईडी का कहना है कि लंबी अवधि की प्रवृत्ति बढ़ी है, लेकिन 1400 1800 से पहले होने की संभावना है। आखिरी बार 50EMA 200EMA से नीचे था, 2009 की शुरुआत में 850 में था। मैं दो चोटियों के बीच विचलन की प्रतीक्षा करता हूं, जो वर्तमान में दैनिक पर है। यह वास्तव में एक छोटी सी समय की तलाश शुरू करने के लिए एक सही समय है। गहरी लाल रेखा एमएसीडी विचलन से पता चलता है, इसलिए इसकी गारंटी है कि अंततः इस स्तर पर वापस आ जाएगा। इस तरह के बुलबुले के बारे में बहुत अच्छी बात यह है कि तेजी से फायदा उठाने के लिए आमतौर पर नाकामियां बिकती हैं कृपया सुनेगे। क्या आपने सोने देखा है, आपने 1756 में सोने का धागा देखा है और बढ़ रहा है .. क्या आप सचमुच सोचते हैं कि सोना 1800 तक पहले 1400 तक नीचे जायेगी, इसके वास्तविक तथ्य हम 2000 प्रति ओज़ पर सीधे जा रहे हैं। यदि आप कुछ अलग देखते हैं, तो हमें विस्तृत चार्ट दिखाएं जहां आप इसे देखेंगे। आधिकारिक ब्रोकर स्टैट्स के मुताबिक 99.6 ट्रेडर्स लॉस मनी इन फॉरेक्स में.ऑनली गोल्ड कमर्शियल सदस्य अगस्त 2007 में शामिल हुए 6,021 पोस्ट फ्री विदेशी मुद्रा (गोल्ड) ट्रेडिंग सिग्नल मैं स्काइपे के माध्यम से एक हफ्ते में 2 सिग्नल शेयर कर रहा हूं, बग के लिए मुझे बेझिझक: AuroraIN और साइन अप करने के लिए यहां क्लिक करें कोई जैकिंग नहीं है या लड़ता है या गेम को दोषी ठहराता है और केवल स्वर्ण (अपवाद के रूप में सिल्वर के साथ) संबंधित समाचार, दृश्य, चार्ट एम्प की स्थिति आदि साझा करें। हालांकि, यदि आपकी जीत की दर बहुत बढ़िया है, तो आप अन्य जोड़े भी साझा कर सकते हैं यदि आपको ऐसा लगता है कि आपके विचारों को एप की स्थिति में केवल तटस्थ रूप से साझा करना है मुझे उम्मीद है कि साथी सदस्य मेरी गोपनीयता का सम्मान करेंगे I प्रिय नए, कोई शोर नहीं कृपया किसी को भी कोई अपराध नहीं यदि आपकी जीत की दर बहुत बढ़िया है, तो अपने कॉल दृश्य को समर्थन देने के लिए चार्ट सिद्धांत को प्रकाशित करने की आवश्यकता नहीं है और आप किसी भी जोड़ी को साझा कर सकते हैं। मैं यहां शिक्षकों को सामान सिखाने के लिए नहीं हूं, जबकि मैं थोड़ा सा प्रयास करूँगा, लेकिन वास्तव में खेद है, अगर यह वही है जो आप यहां आए हैं। यह एक वाणिज्यिक खंड है और मैं व्यापारिक सदस्य हूं, व्यापार करने के लिए यहां इम। किसी को भी कोई अपराध नहीं मैं अपने विश्लेषण को साझा नहीं कर सकता क्योंकि इसमें से अधिकांश एकमात्र मालिकाना सामान है अगर आप अपने कॉल को अपने धागे पर साझा करना चाहते हैं, तो आपको पहले एमक्यूएल 5 या ते पर ट्रेडिंग अकाउंट, असली या डेमो साझा करना होगा इस प्रकार हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप कॉल करने के लिए पर्याप्त विशेषज्ञ हैं .. अक्षांश से इस्तेमाल किए गए शब्दों: वीवीएसए वालटाइल वॉल्यूम एम्प स्प्रेड विश्लेषण के लिए एक संक्षिप्त नाम है। डीसीबी दैनिक क्लॉक बैंड के लिए है, NY - डीसीबी न्यूयॉर्क आधारित डेली क्लॉक बैंड को दर्शाता है। पीओ के लिए आउट-आउट बीओ के लिए आउट-व्हीवीएसए-पीओ-एम 15 सॉट VVSA पीआईसी आउट टीएफ एम 15 पर और इसी तरह होगा। क्लॉक एचआरएस मैं गोल्डन सीज़न पर चढ़ने की कोशिश करता हूं i. e। जून-एंड के बाद और उसके ठीक बाद खरीदें, बेइन जनवरी बेचें। अतिरिक्त रूप से स्विफ्ट और रैलियों के लिए वीएसए पर भरोसा करते हैं। जैसा कि मासिक चार्ट पर दिखाई देता है, गोल्डन सीज़न गहरी शट में चले गए हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि सीज़न 201 9 तक खराब नतीजे दिखाने के लिए जारी रहेगा दिन के कारोबार के लिए मैं चंडीगढ़, लंदन और एनवाई सत्र की शुरूआत और 12:00 पूर्वाह्न एन. ए. जैसे महत्वपूर्ण घड़ी का उपयोग करता हूं जब मैं अपने पदों के स्क्रीनशॉट पोस्ट करता हूं, तो कृपया मान लें कि आकार सूक्ष्म - बहुत सारे। स्वर्ण ऋतु प्राचीन भारतीय त्योहारों, विवाह के मौसम (भारत में) amp सौर मौसम (ग्रीष्मकालीन) से प्रेरित हैं। धन प्रबंधन । यदि आप व्यापारिक अनुभव के 2-3 साल के साथ कोई विशेषज्ञ नहीं हैं मैं आपको सूक्ष्म लॉट के बारे में बताता हूं या न्यूनतम उत्तोलन का उपयोग करता हूं। कम अनुभव का लाभ कम। यदि आप उच्चतर लाभ उठाने पर जोर देते हैं, तो मैं सुझाव देता हूं कि लास वेगास कैसीनो में जुआ समान रूप से मनोरंजक हो सकता है 1: 100 जैसे लाभ जुआरी के लिए हैं, व्यापारियों के लिए नहीं, जब तक कि आप सुपर-विशेषज्ञ न हों कभी-कभी मैं 1: 3 या 1: 4 जैसे कम लाभ का उपयोग करता हूं और निवेश उद्देश्यों के लिए एसएल का उपयोग न करें। यह आपके लिए लागू नहीं हो सकता है। इसलिए, इसकी सलाह दी जाती है कि आप एमएल लव का सम्मान करते हैं और आपकी माँ की तरह एमएम का सम्मान करते हैं और आप रिटर्न की कल्पना कर सकते हैं। अगर आप उस बेवकूफ बैनर विज्ञापन को देखने के बाद व्यापार शुरू कर देते हैं, तो मैं आपको कम से कम पहले 6 महीनों के लिए केवल अपनी पॉकेट मनी के साथ व्यापार करने का सुझाव देता हूं अगर विदेशी मुद्रा से रोटी और मक्खन बनाना बहुत आसान था, तो हर कोई एक अमीर आदमी होगा यदि आप पैसे कमाते हैं, तो याद रखें कि किसी से नुकसान हुआ है। एक्सचेंज (कमक्सग्लोबैक्स) आपको अपनी जेब से भुगतान नहीं करता। तो यह कैसे काम करता है कि मूल्य एक्शन एसएलएस को हर समय मारता है जो पैसे कमा रहे लोगों का भुगतान करते हैं। सवाल । सीटी, तुम क्यों जवाब hedge करते हैं आम तौर पर, मैं मुनाफे को लॉक करने के लिए हेज करता हूं। मैं एसएल का इस्तेमाल करने से नफरत करता हूं, इसलिए, एसएल का उपयोग करने के बदले, मैं अपने कॉन्ट्रैक्ट्स को भारतीय कमोडिटी में विदेशी मुद्रा एम्प के विपरीत कर सकता हूं। सवाल । आपकी रणनीति कैसे काम करती है आप Ans का विश्लेषण कैसे करते हैं। मुख्य रूप से मैं गोल्डन सीज़न का पालन करता हूं और यह पृष्ठभूमि में और अग्रभूमि में चलाता है, मैं पूरी तरह से वाइटलाइज़ वॉल्यूम और स्प्रेड एनालिसिस (वीएसए) पर स्विंग और रैलियों के लिए भरोसा करता हूं, साथ ही कुंजी घड़ी बजे का भी पालन करता हूं। प्रश्न: जब मूल्य बढ़ रहा है, इसका मतलब है कि लोग खरीद रहे हैं, ठीक है उत्तर: यदि आप भौतिक बाजार के बारे में बात कर रहे हैं, तो हाँ, अन्यथा, जब आप मूल्य चढ़ते देखते हैं, इसका मतलब है कि लोग बेच रहे हैं और अब उनके एसएलएएस को हिट किया जा रहा है। दूसरों का लाभ दूसरों के नुकसान से आता है केवल एक्सचेंज के अंदर वाले लोग सटीक संतुलन जानते हैं लंबा पक्ष amp शॉर्ट साइड पर वजन यदि वजन बहुत लंबा है, तो वे खरीदारों को हिट करने के लिए कीमत नीचे लाएंगे .. उपकरण और संकेतक: दिन के कारोबार के लिए, कुंजी क्लॉक घंटे और दैनिक क्लॉक बैंड का उपयोग मौसमी ट्रेडों के लिए, गोल्डन सीजन्स का उपयोग करें (हाल ही में काम नहीं कर रहा है, इसलिए नहीं आँख बंद करके निम्नलिखित) रैलियों और झूलों के लिए मैं वाष्पशील वॉल्यूम amp फैलाव विश्लेषण (वीवीएसए), नि: शुल्क संकेतक बेहतर मात्रा का उपयोग करता हूं। मौसम के अंत में मैं भी प्राचीन भारतीय त्योहारों का पालन करता हूं। वीवीएसए के बारे में अधिक: मैं मुफ्त सूचक को बेहतर मात्रा का उपयोग करता हूं, आप उस का भी उपयोग करना चाह सकते हैं, डाउनलोड के लिए यहां क्लिक करें। मैं कैसे वीवीएसए का उपयोग करता हूं, यह देखने के लिए कृपया इस लिंक का पालन करें: गोल्डन सीजंस के साथ वाष्पशील वॉल्यूम स्प्रेड और विश्लेषण, कुंजी घंटा और एच 1-एच 4 साइकिल कृपया सलाह दीजिए कि आप रातोंरात वीवीएसएस नहीं सीख सकते हैं, इसके लिए किसी अन्य पेशे की तरह विदेशी मुद्रा व्यापार का अर्थ समझने में वर्षों लगते हैं। विषय नस्लवाद आदि से दूर। सप्ताहांत के दौरान विषय को बंद करने के लिए ठीक है, जब तक कि यह स्वस्थ नहीं है और बहुत ज्यादा शोर नहीं करता है यहां धर्म, जातिवाद के बारे में बात नहीं करते हैं .. हम जो भी धर्म से हैं हमें यह सुनिश्चित करने देता है कि हम अपने मंत्र देवताओं का जप नहीं करते हैं सबसे अधिक संभावना यह अन्य धर्म के सदस्यों कृपया नहीं होगा अन्य सामान जैसे क्रूड, स्वास्थ्य आदि। कृपया अंधेरे मौसम भी देखें अमेरिका के कच्चे तेल के लिए मेरा दूसरा धागा स्वास्थ्य ही धन है । सुपर फिटनेस uber - समृद्धि के लिए रास्ता हो सकता है लालच पर सो जाओ मत मेरे इस दूसरे धागे को इस विषय के लिए समर्पित करें: forexfactoryshowthread. phpt474490 फिर से अच्छा सौदा PS: अंग्रेजी मेरी पहली भाषा नहीं है, मैं हर समय व्याकरण गलतियाँ करता हूं। जैसा कि मैं बहुत तेज़ टाइप करता हूँ भी दाने तो कृपया मेरे साथ रहें :-) पी पी एस: कृपया सूचित करें कि आईएम ने अन्य मंचों पर अपनी पहचान के लिए पुनः पहचान करने के लिए amp IG को "गॉडगुरुक्वोट एंडर" संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) कुछ नियम: नहीं बेचना कोई जैकिंग नहीं लड़ रहे हैं या गेम को दोष दें यदि आप ऐसा महसूस करते हैं तो आपके विचारों की केवल तटस्थ साझाकरण। कृपया केवल स्वर्ण संबंधित समाचार, दृश्य, चार्ट एप की स्थिति आदि साझा करें। प्रिय रूकीज, कोई शोर नहीं कृपया किसी के लिए कोई अपराध नहीं हाय दोस्तों, मेरी प्राथमिक रुचि केवल सोने में है, मुझे स्विंग ट्रेडों की तरह सोने में दीर्घकालिक लंबी चालें पसंद हैं I दुर्भाग्य से, सोने के लिए समर्पित कई धागे यहां नहीं हैं। मैंने खोज करने की कोशिश की लेकिन व्यर्थ में। इसलिए, मैंने सोचा कि मुझे इस पर एक धागा शुरू करने का प्रयास करना चाहिए। आम तौर पर मुझे अप्रैल में लंबा जाना पसंद है। नमस्ते भाई। आपकी स्थिति का मतलब क्या है सोने पर ध्यान केंद्रित करने वाले सूत्र हैं वे वस्तुओं और स्टॉक फोरम में हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि किसी भी स्थिति व्यापार पर ध्यान केंद्रित। मैं आपके विचारों को पढ़ने के लिए उत्सुक हूं। अगर मैं कर सकता हूं, तो मैं योगदान दूंगा, परन्तु अधिकतर मुझे एक दिन या दो से ज्यादा के लिए एक व्यापार खोलने की उम्मीद नहीं है, शायद मैं योगदानकर्ता से ज्यादा पाठक होगा। बीटीडब्लू आपका नियम 1 नहीं बेचना मुझे लगता है कि आपके पास कोई विक्रेता नहीं है इसका मतलब यह संभवतः नहीं है कि लघु पदों की अनुमति नहीं है - क्या मैं यहां कई सालों तक यहां नहीं रहा हूं, गोल्ड ट्रेडर्स एम्प निवेशक जिंसों के क्षेत्र में होना चाहिए। हाँ, ज़ाहिर है, सोना गोल्ड के लिए आदर्श है। बिक्री से, मेरा मतलब था कि इस धागे में आपके उत्पाद सेवाओं के संकेतों की बिक्री नहीं हुई। इस धागे को साफ रखने की कोशिश कर रहा है नमस्ते। अगर कोई मेरी समस्या के बारे में मुझे सलाह दे सकता है तो मैं आभारी रहूंगा, मेरे पास 4 साल के व्यापार के लिए आसान विदेशी मुद्रा खाता था सोना मूल्य दुर्घटना में मुझे एक्सचेंज सौदों के कारण मैंने 1360 से कुछ बेचने की सीमा डाल दी थी ताकि मेरे सौदों को कॉल मार्जिन से बचाया जा सके। वास्तव में जब कीमतें मेरी सीमा को छुएगी तो यह सीमा डीलर द्वारा रद्द कर दी गई है और मुझे कॉल मार्जिन मिला है। वे कहते हैं, मैंने ऐसा किया क्योंकि आपके खाते में आपकी सीमाएं खोलने के लिए पर्याप्त मार्जिन नहीं था और मैंने उन्हें बंद कर दिया था, मुझे यह जानना चाहिए कि कानूनी तौर पर एक व्यापारी अपनी सीमा को व्यक्तिगत रूप से बंद कर देता है और स्वचालित नहीं है, उसने मेरी सीमाएं बंद करने के लिए क्यों नहीं छोड़ा? यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है कि आप क्या कह रहे हैं अगर मैं सही ढंग से समझता हूं, तो आप जानते थे कि आपके खुले स्थान खो रहे थे और यदि वे अधिक खो गए तो आपको मार्जिन कॉल मिलेगा यह जानने के लिए कि आपके खुले ट्रेडों की मार्जिन आवश्यकताओं को कवर करने के लिए आपके खाते में पर्याप्त रूप से पर्याप्त नहीं था, आपने एक नई स्थिति जोड़ने की कोशिश की थी। आपके ब्रोकर ने आपको नया व्यापार खोलने की अनुमति नहीं दी क्योंकि आपके पास पर्याप्त निशुल्क मार्जिन नहीं था अगर आपके पास पर्याप्त मुफ्त मार्जिन नहीं है तो आप इस सौदे के माध्यम से क्यों जाने की उम्मीद करेंगे आप कोडिंग पूछताछ के साथ कृपया मुझे प्रधान मंत्री न बताएं, यह आज नीचे आ जाएगा, लोगों के लिए आम तौर पर बाजार में काफी सकारात्मक खबरों का तरीका सोने में खरीद एक बार डो के चारों ओर निकल जाता है, तो यह समय में कूदने का समय हो सकता है, 1320.00 से एक अच्छा सा रिट्रेस किया गया था, और शायद यह कम था, लेकिन हम इस साल 1,500 नहीं देखेंगे, और आज मुझे लगता है कि यह कम से कम 20 डॉलर 15,000 से अधिक के निपटारे के साथ एकदम मेरे विचार। जिस तरह से मैं देखता हूं, इस वर्ष के अंत तक सोने को 1800 के आसपास या ऊपर जाना चाहिए। जैसा कि पहले कहा गया है, मैं अगले 3-7 दिनों के लिए सोने की कम या कम रहना चाहता हूं। सोने की त्यौहार का मौसम अगले सप्ताह भारत में शुरू होगा और मैं उम्मीद करता हूं कि सोने अगले सप्ताह के अंत तक नीचे आ जाएगा। मुझे कोई सुराग नहीं है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं आप सोचते हैं कि भारतीय त्यौहारों की कीमत 400.00 तक बढ़ जाएगी। क्या आपके पास कोई चार्ट या सिर्फ एक कूल्हे है यह थोड़ा अजीब था मैं यह कहना नहीं चाहता था कि भारत में कुछ त्यौहार सोने को ऊपर या नीचे चला जाएगा। यहां क्या करने की कोशिश कर रहे इंपीरियल इंडियन त्यौहारों को भविष्यवाणी करने के संकेतक के रूप में लेते हैं, जब यह लंबे समय तक चलने का समय हो जाएगा या लघु यह भौतिक विज्ञान की तरह ठीक काम करना चाहिए, लेकिन, व्याख्या करना आसान नहीं है, फिर भी, यदि यह इन दिनों से जुड़े महत्व को समझ सकता है, तो इसके लिए अभी भी आसान है: आधिकारिक तौर पर, कुछ त्यौहार हैं जो हमें गोल्ड amp खरीदने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। उन्हें संकेतक के रूप में अपने आप में एक संपूर्ण विज्ञान यह यहां कई लोगों के लिए विदेशी भाषा की तरह लग सकता है, लेकिन यह वही है जो यह है। यह थोड़ा अजीब था मैं यह कहना नहीं चाहता था कि भारत में कुछ त्यौहार सोने को ऊपर या नीचे चला जाएगा। यहां क्या करने की कोशिश कर रहे इंपीरियल इंडियन त्यौहारों को भविष्यवाणी करने के संकेतक के रूप में लेते हैं, जब यह लंबे समय तक चलने का समय हो जाएगा या लघु इसका भौतिक विज्ञान की तरह ठीक काम करना चाहिए, लेकिन, व्याख्या करना आसान नहीं है, फिर भी, यह अभी भी आसान है यदि कोई इन दिनों से जुड़े महत्व को समझ सकता है: festivalsofindia. incalen। कैलेंडर2013 आधिकारिक तौर पर बोलते हुए, कुछ त्योहारों को प्रोत्साहित करते हैं जो प्रोत्साहित करते हैं। मुझे लगता है कि मैं समझता हूं कि तुम्हारा क्या मतलब है, मैं कनाडा से हूं, और हमारे पास स्टॉक खरीदने के लिए एक एक्सप्रेसन है, (खरीदें जब वह लूटा जाता है, तब बिक्री कब होता है), जो वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है वैसे भी, मेरे पास 3 वायदा अनुबंध 1453.9 से कम हैं, अभी 1,460 की हानि को रोकने और 1440.4 के कम से कम एक टी.पी. के सदस्यों में इस थ्रेड में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों अब देख रहे हैं विदेशी मुद्रा फैक्ट्र्रीग्रे एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। यूएसडी: अमरीकी उपज के साथ पुन: करने के लिए अमरीकी डालर। तेजी। हम अपेक्षा करते हैं कि अमरीकी बढ़ती उपज के साथ मिलकर और कम उपज वाली मुद्राओं से मजबूत हो। पूर्व यूरोपीय सेंट्रल बैंक के एक आधिकारिक कार्यालय के मुताबिक यूरोजोन को तोड़ना होगा, अगर उसके सदस्य फिर से कामयाब होंगे। जर्जन स्टार्क, जिन्होंने सेवा की। आव्रजन पर राष्ट्रपति ट्रम्प के कार्यकारी आदेश अनिश्चितकाल से संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रवेश करने से सीरियाई शरणार्थियों पर रोक लगा दी, सभी शरणार्थी निलंबित कर दिया। तीन प्रमुख केंद्रीय बैंक अगले हफ्ते मिलते हैं, और कई महत्वपूर्ण रिपोर्टें आती हैं जो निवेशकों को अधिक अंतर्दृष्टि देगी। पूर्व यूरोपीय सेंट्रल बैंक के एक आधिकारिक कार्यालय के मुताबिक यूरोजोन को तोड़ना होगा, अगर उसके सदस्य फिर से कामयाब होंगे। जर्जन स्टार्क, जिन्होंने सेवा की।

No comments:

Post a Comment