Monday 12 March 2018

3- चलती - औसत - ईए


आमतौर पर, दो चलने वाली औसत का उपयोग इन नियमों के साथ एक विदेशी मुद्रा रणनीति (एमटी 4 के लिए ईए) बनाने के लिए किया जा सकता है: खरीदें जब छोटी अवधि चलती औसत लंबी अवधि चलती औसत से ऊपर होती है, तब खरीदें जब दीर्घ अवधि की चलती औसत छोटी अवधि चलती औसत मेटाट्रेडर टर्मिनल से निम्न आलेख पर, पीली रेखा छोटी अवधि चलती औसत (पीरियड 9) है और लाल रेखा लंबी अवधि चलती औसत (पीरियड 18) है। ग्राफ़ का विश्लेषण करते हुए, हम व्यापार नियम या विदेशी मुद्रा संकेतों को फिर से लिख सकते हैं: जब पीले रंग की रेखा लाल रेखा के ऊपर होती है तब खरीदें जब पीले रंग की रेखा लाल रेखा के नीचे होती है, तो मोलनिस स्ट्रेटेजी बिल्डर के साथ इस विदेशी मुद्रा की रणनीति को लंबे समय से कूटने के बजाय आप एक ट्रेडिंग आरेख बना सकते हैं जो मिनटों की चलती औसत रणनीति का प्रतिनिधित्व करता है। बस दो तकनीकी विश्लेषण ब्लॉकों को खींचें और छोड़ें, एक खरीदें ब्लॉक और एक बेचें ब्लॉक उनसे कनेक्ट करें और निम्नलिखित की तरह आरेख प्राप्त करने के लिए ब्लॉक पैरामीटर सेट करें: इस ट्रेडिंग आरेख में दो व्यापारिक पथ हैं। बाएं एक को हाइलाइट किया गया है। यह START ब्लॉक से END ब्लॉक तक जाता है कोई इसे इस रूप में पढ़ सकता है: कम अवधि में चलती औसत (9) लंबे समय से चलती औसत (18) से अधिक है, जब यूरोकैड के 1 बहुत सारे खरीदें (100 पीआईपी लाभ और 50 पिप स्टॉप लॉस के साथ)। व्यापारिक प्रवाह को विपरीत दिशा में ट्रेडिंग आरेख में पढ़ना याद रखें। सही व्यापार पथ को इस प्रकार पढ़ा जा सकता है: लंबी अवधि की औसत चलने वाली औसत अवधि (18) कम अवधि की चलती औसत (9) से अधिक है, जब यूरोकैड (1 100 पीआईपी लाभ और 50 पिप स्टॉप लॉस के साथ) 1 लॉट बेचें। मेटाट्रेडर के लिए सिर्फ एक क्लिक के साथ MQL कोड उत्पन्न करना ट्रेडिंग डायग्राम मेनू पर, MQL4 कोड विंडो प्राप्त करने के लिए MQL4 कोड जनरेट करें पर क्लिक करें। मोलानिस रणनीति बिल्डर आपको मेटाट्रेडर से सीधे अपने विशेषज्ञ सलाहकार को खोलने या इसे एक MQ4 फ़ाइल के रूप में सहेजने की अनुमति देता है। हमारे वीडियो का ट्यूटोरियल मिलो औसत से कम नहीं है EA वाणिज्यिक सदस्य में शामिल हुए सितम्बर 2007 901 पोस्ट मैं कुछ महीने पहले इस ईए बनाया, इसे अनुकूलित करने की कोशिश की, और मुझे लगभग 6 महीने के लिए अच्छे परिणाम (9 9 मॉडल की गुणवत्ता) मिली, लेकिन इससे पहले, यह था वास्तव में देखने के लिए बुरा है तो यहां ईए है, हो सकता है कि आप इसे अपनी खुद की जरूरत के लिए उपयोग कर सकें, या इसे अधिक या अधिक समय तक अनुकूलित कर सकें। यदि आपको अच्छे परिणाम मिलते हैं, तो उन्हें यहां पोस्ट या मुझे दोपहर पोस्ट करना सुनिश्चित करें मुझे आशा है कि आप ईए पसंद करेंगे LotSizeIncrement है अगर आप इसे 500 पर सेट करते हैं, और आपके अकाउंट की शेषन 2,000 है, तो आपका बहुत से इक्विटी 4 होगा, मेरे पीछे आइए यह एक ही समय में 3 ट्रेडों में प्रवेश करती है, प्रत्येक एक अलग एमएम के साथ। यदि आप ट्रेलिंगस्टॉप को 0 पर सेट करते हैं, तो ईए के लिए यह ट्रेलिंगस्टॉप नहीं बनाएगा। MAShift एमए की शिफ्ट है उदाहरण के लिए: i125.photobucketalbumsp 7974Shot1.gif लेकिन शिफ्ट 1 एक निश्चित बार से एमए का मूल्य है। उदाहरण के लिए, यदि आपने शिफ्ट 1 से 0 सेट किया है, तो यह मौजूदा मान लेगा, यदि 1, यह पिछले मान लेता है, लेकिन शीट 1 से 5 (पिछले पांचवें बार एमए मान) और मैशफ़्ट 1 से 6 सेट न करें, क्योंकि यह इसे पढ़ नहीं सकेगा, क्योंकि वहां एमए नहीं है कस्टम विशेषज्ञ सलाहकार या संकेतक का अनुरोध करें: डस्टाप्युक कोटेटक्वाट जीमेल कॉम कॉमर्सल सदस्य में शामिल हुए सितम्बर 2007 901 पोस्ट 5 ईए का लेता है, और कोई धन्यवाद कस्टम विशेषज्ञ सलाहकार या संकेतक का अनुरोध करें: दस्तापेक कोटेटक्वाट जीमेल com जुलाई 2007 में शामिल हुए स्थिति: 26 yo निवेशक ट्रेडर प्रोग्रामर 5,014 पदों दुर्भाग्य से यह ओक्साना कैसे काम करता है। इस फोरम पर बहुत सारे लीच मुझे यहाँ रखने वाली मुख्य बात यह है कि यहां कई अन्य सदस्यों के रचनात्मक रस हैं जो अनजाने सिस्टम को विकसित करने में सहायता करते हैं। मैं निश्चित रूप से इस प्रयास को सराहनीय करता हूं कि आपने छुट्टियों की भावना के प्रकाश में इस ईए को वितरित करने का प्रयास किया है। वाणिज्यिक सदस्य सितंबर 2007 में शामिल हुए 901 डाक थैंस दुर्भाग्य से यह ओक्साना कैसे काम करता है। इस फोरम पर बहुत सारे लीच मुझे यहाँ रखने वाली मुख्य बात यह है कि यहां कई अन्य सदस्यों के रचनात्मक रस हैं जो अनजाने सिस्टम को विकसित करने में मदद करते हैं। मैं निश्चित रूप से इस प्रयास को सराहनीय करता हूं कि आपने छुट्टियों की भावना के प्रकाश में इस ईए को वितरित करने का प्रयास किया है। हाय रोनाल्ड, धन्यवाद तो आपको लगता है कि मुझे इस धागे को बंद करना चाहिए I leeches द्वारा क्या मतलब है Ive निश्चित रूप से इस मंच पर ईए नहीं देखा गया है जो कि वास्तव में इस तरह से है, वह हिस्सा जहां आप उस पट्टी से प्राप्त करने वाले मूल्य को चुन सकते हैं। कस्टम विशेषज्ञ सलाहकार या संकेतक का अनुरोध करें: डस्टाप्युक कोटेटक्वाट जीमेल कॉम थ्रेड को खुले रखें, अर्थात् ताकि प्रश्नों वाले लोग आप तक पहुंच सकें। एक लीक फोरम है - एक ऐसे सदस्य के लिए बोलें जो स्वेच्छा से लेता है और मंच में योगदान नहीं देता। मुझे लगता है कि मेरा ईए आपको यह चुनने की अनुमति देता है कि एमए से किस कीमत पर आवेदन किया जाए, अगर आप यह कहें तो क्या कहें, जिस मूल्य से बारकोट मिले उसी ईए प्रवेश-वार जिस स्थान पर हम अलग हैं वह एमएम है। हाय रोनाल्ड, आपके धागा लिंक के लिए धन्यवाद, लेकिन यह आपके धागे पोस्ट करने के लिए वास्तव में अच्छा नहीं है, क्योंकि यह मेरा है मैं इस धागे में सब कुछ मेरे ईए के बारे में जानना चाहता था, किसी व्यक्ति को नहीं। मैं आपको अपमान नहीं कर रहा हूँ, मुझे उम्मीद है। मैं सिर्फ सबसे अच्छे तरीके से यह कहने की कोशिश कर रहा हूं। एन ई 1, जो ईए के लिए सवाल है, उन्हें अब पूछिए मैं समय के लिए दूर था, अब इम वापस। कस्टम विशेषज्ञ सलाहकार या संकेतक का अनुरोध करें: डस्टाप्युक कोटेटक्वाट जीमेल कॉम मैंने कुछ हफ्ते पहले यह ईए बनाया, इसे अनुकूलित करने की कोशिश की, और मुझे लगभग 6 महीने के अच्छे परिणाम (9 9 मॉडल की गुणवत्ता) मिल गई, लेकिन इससे पहले, यह देखने के लिए वास्तव में बुरा था। तो यहां ईए है, हो सकता है कि आप इसे अपनी खुद की जरूरत के लिए उपयोग कर सकें, या इसे अधिक या अधिक समय तक अनुकूलित कर सकें। यदि आपको अच्छे परिणाम मिलते हैं, तो उन्हें यहां पोस्ट या मुझे दोपहर पोस्ट करना सुनिश्चित करें मुझे आशा है कि आप ईए पसंद करेंगे LotSizeIncrement है अगर आप इसे 500 पर सेट करते हैं, और आपके अकाउंट की शेषन 2,000 है, तो आपका बहुत से इक्विटी 4 होगा, मेरे पीछे आइए यह एक ही समय में 3 ट्रेडों में प्रवेश करती है, प्रत्येक एक अलग एमएम के साथ। यदि आप ट्रेलिंगस्टॉप सेट करते हैं ठंडा। 44 विचारों धन्यवाद दोस्तों के लिए शुक्रवार के माध्यम से धन्यवाद। हाय रोनाल्ड, आपके धागा लिंक के लिए धन्यवाद, लेकिन यह आपके धागे पोस्ट करने के लिए वास्तव में अच्छा नहीं है, क्योंकि यह मेरा है मैं इस धागे में सब कुछ मेरे ईए के बारे में जानना चाहता था, किसी व्यक्ति को नहीं। मैं आपको अपमान नहीं कर रहा हूँ, मुझे उम्मीद है। मैं सिर्फ सबसे अच्छे तरीके से यह कहने की कोशिश कर रहा हूं। एन ई 1, जो ईए के लिए सवाल है, उन्हें अब पूछिए मैं समय के लिए दूर था, अब आईएम वापस। मैंने अभी आपके ऑप्टिमाइज़ेशन ईए डाउनलोड किया है और जल्द ही इसका परीक्षण करना शुरू कर दूंगा। मैं अपने परिणामों के साथ वापस रिपोर्ट भी करूँगा लेकिन इससे पहले कि मैं ऐसा कर सकता हूं, मेरे पास कुछ प्रश्न हैं। कृपया मुझे क्षमा करें अगर वे बेवकूफ लगते हैं, तो मैं इस खेल में काफी नया हूं: 1. क्या यह ईए वास्तव में ट्रेड करता है? 2. ओटीटी ईए का इस्तेमाल करने के लिए इष्टतम एमए सेटिंग्स प्राप्त करने के लिए जब मैं पहले से ही ईए का परीक्षण करके उनसे मिल चुका हूं, 3. यह ईए आपके मल्टीएएमए के साथ संयोजन में काम करता है 4. सेटिंग्स को सिंक्रनाइज़ करने के लिए आप उन्हें एक साथ कैसे चलाते हैं एजेंसियस मूविंग एवर क्रॉस ईए जुलाई 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 98 डाक हाय ट्रेडर्स, मैं यूरोपीय संघ के लिए एक रणनीति विकसित कर रहा हूं एच 1 टीएफ एक सार्वभौमिक चलती औसत ईए का उपयोग करते हुए मुझे लगता है कि एफएफ पर यहाँ मुझे लगता है। मूल रूप से यह 200 ईएमए के ऊपर होने पर 60 ईएमए के 21 ईएमए के क्रॉस पर एक लंबा व्यापार में प्रवेश करती है। एक छोटी प्रविष्टि के लिए विपरीत टीपी 1000 pip पर 70 पीपी टीएस के साथ सेट किया गया है। अच्छी बात यह है कि एसएल 20 पिप्स पर सेट है इसलिए एक हारने वाला बड़ा नहीं होगा। बैकटेस्टिंग में इसके बारे में 48 जीत की दर है और विजेता हारे हुए से 4 गुना बड़ा हैं। बेशक सभी मापदंडों को उपयोगकर्ता परिभाषित किया जा सकता है मैंने इन मानकों को विकसित किया है और उन्हें बहुत ठोस होने के लिए खोजें मैंने इस कारोबार का कारोबार नहीं किया है लेकिन मुझे पता है कि मैंने जो चलती औसत का उल्लेख किया है वह अक्सर कई व्यापारियों द्वारा उपयोग किया जाता है। मैंने अलपारी यू.एस. पर छह महीने के लिए इसका बैकस्टेस्ट किया है, जिसमें पैसा प्रबंधन के साथ 3.67 मुनाफा कारक शामिल है। यह प्रति जोखिम 4 जोखिम पर निर्धारित किया जाता है जो कि थोड़ा अमीर है, जो हमेशा आपके जोखिम सहिष्णुता में कम किया जा सकता है। (मैं 2-3 पसंद करता हूं) असल में मैं यह देख रहा हूं कि क्या किसी को यह देखने के लिए कि क्या किसी भी वास्तविक योग्यता है, किसी को भी विभिन्न ब्रोकरों पर ईए की जांच करना चाहते हैं। मुझे पता है कि ज्यादातर व्यापारियों ने बहुत कम कदम उठाया है, लेकिन अगर किसी भी स्टॉक में बैकिंग का परीक्षण होता है, लेकिन यूरोपीय संघ का रुझान बहुत अच्छा होता है, यदि आप पर्याप्त श्वास कक्ष के साथ अच्छे प्रवृत्ति के व्यापार में आते हैं और 70 pips पर्याप्त प्रतीत होते हैं तो यह एक कोशिश के लायक हो सकता है यह प्रति सप्ताह एक बार के बारे में अक्सर व्यापार नहीं करता है। यह पहला धागा है जो मैंने शुरू किया है ताकि उम्मीद है कि मैं बैकटेस्ट परिणाम पोस्ट कर सकता हूं और ठीक है। LOL हैप्पी ट्रेडिंग veveryone अटैचमेंट छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) नवंबर 2005 को जोड़ा गया स्थिति: EURUSD Quant FREAK 3,198 पदों यह ईए कुछ नया नहीं है। यह मूल रूप से 2005 के आसपास फायरवेव द्वारा प्रदान किया गया था। टीएसडी फोरम पर इसके बहुत सारे दस्तावेज हैं। जुलाई 2010 की स्थिति में शामिल: सदस्य 98 डाक मैं परीक्षण किया गया मापदंडों के लिए सेटिंग्स पोस्ट करना भूल गया आप बैक परीक्षण की जानकारी में सेटिंग्स देख सकते हैं लेकिन मैंने सोचा कि मैं उन्हें समझाऊंगा। 21 एएमए 60 ईएमए 200EMA तीसरे मैट्रोज एसएल 20 पिप्स टीपी 1000 पीिप्स टीएस 70 पिप्स एमएमटीआरयू का प्रयोग करें मेरा मानना ​​है कि बाकी को डिफॉल्ट पर छोड़ दिया गया है 2005 में शामिल हुए 2005 स्थिति: सदस्य 1,264 पोस्ट मैं पिछले दो दिनों से इस ईए के साथ अन्य सेटिंग्स के साथ खेल रहा था। दरअसल, मैं एक चेतावनी या ईए की तलाश कर रहा था जो धीमी और मध्यम एमए पार कर जाने के बाद भी एक प्रविष्टि को ट्रिगर करेगा और पल के मूल्य की कीमत या एक्स पिप्स द्वारा तीसरे तेज एमए से गुजरती हैं। विवेक के साथ, यदि यह एक एस amp आर संगम बिंदु पर होता है तो मैं प्रविष्टि की पुष्टि करने के लिए क्लिक करूँगा। किसी भी प्रणाली के लिए, जो व्यापार के लिए और कहाँ (समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र) व्यापार में सफलता की दर को बढ़ाएगा किसी को ईए में जोड़ सकते हैं या कोई अन्य ईए धन्यवाद बना सकते हैं। जुलाई 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 98 डाक मैं इस ईए के साथ खेल रहा था अन्य सेटिंग्स के साथ पिछले 2 दिनों के लिए दरअसल, मैं एक चेतावनी या ईए की तलाश कर रहा था जो धीमी और मध्यम एमए पार कर जाने के बाद भी एक प्रविष्टि को ट्रिगर करेगा और पल के मूल्य की कीमत या एक्स पिप्स द्वारा तीसरे तेज एमए से गुजरती हैं। विवेक के साथ, यदि यह एक एस amp आर संगम बिंदु पर होता है तो मैं प्रविष्टि की पुष्टि करने के लिए क्लिक करूँगा। किसी भी प्रणाली के लिए, व्यापार और जहां (समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र) व्यापार करने के लिए सफलता की दर में वृद्धि होगी किसी को भी इस EA में जोड़ सकते हैं या किसी अन्य ईए धन्यवाद हाँ राजमार्ग बनाने के लिए एक चेतावनी है कि अच्छा होगा ब्याज के लिए धन्यवाद सेटिंग्स जो आप कोशिश कर रहे हैं के बारे में साझा करने के लिए देखभाल में शामिल हो गए सितंबर 2005 स्थिति: सदस्य 1,264 डाक मैं सूचक और ईएएस का उपयोग सिर्फ बेहतर देखने के लिए या मुझे सचेत करने के लिए मुझे लगता है कि संकेतक या ईएएस पर निर्भर होने के कारण व्यापार प्रविष्टि आपको एक टिकाऊ प्रणाली नहीं दे सकती है आपके एमए क्रॉस ओवर के लिए आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली सेटिंग्स पर निर्भर करता है कि आप किन कोण को बाज़ार तक पहुंचते हैं I वैसे भी एमए 10, 21, 62 और सबसे अधिक, 365 मेरा ध्यान दिया है मेरे उपरोक्त ईएमए सेटिंग्स के साथ यह ईए खेलना कोशिश करें लेकिन केवल कुछ शर्तों के साथ ईए को सक्रिय करें 1. W1 पर SampR ड्रा तो डी 1 के लिए ज़ूम करें और ऐसा करें। फिर एच 4 के लिए और साप्ताहिक और फिर दैनिक के लिए वही 2 ड्रॉ फिब्स करें। 3 में एम 1 है डब्ल्यू 1 डी 1 पीव्स आप मजबूत संगम अंक मिलेंगे। इसी प्रकार मैं संकेतक का उपयोग करता हूं जो कि मूल्य संगम को एक संगम से दूसरे तक ले जाता है। अपने डब्ल्यू 1 या डी 1 चार्ट पर कोशिश करें - एस या आर संगम के किसी भी व्यक्ति को आने के लिए कीमत की प्रतीक्षा करें। फिर अपने ईए को सक्रिय करें स्टॉप लॉस कम हो जाएगा आपका टीपी डी 1 डब्ल्यू 1 पर अगले एस या आर हो सकता है या एच 1 या एच 4 एस पर एडीशियल टीपी शुरू कर सकता है एसएमपी पर मेरा अतिरिक्त बढ़त, मैं दिशा पूर्वाग्रह के लिए आवेदन कर रहा हूं स्टॉक और अन्य सूचकांक उदाहरण डाऊ का उदाहरण येन। आदि यदि डाउ डाउ एशिया एशिया सत्र है, तो मुझे प्लान ए आदि हैं जैसे कि मैं यूरोप में प्रवेश करता हूं। योजना बी। यदि इन संगठनों से पहले अपने ईए को सक्रिय न करें लेकिन केवल उच्च व्यापारिक समय पर ही। मैं हर वक्त के लिए खतरे का पता लगाने या जोखिम का पता लगाने के लिए हॉट न्यूज के पीछे पढ़ने में बहुत समय का भुगतान करता हूं। उस से मैं यह भी भेद कर सकता हूं कि क्या यह विदेशी मुद्रा कदम है या यह शेयर बाजार की भावना से एक कदम है - यह चुनने का एक महत्वपूर्ण तरीका है कि किस जोड़ी को व्यापार और जो जोड़ी निष्क्रिय हो। मैं शायद ही विश्वास कर सकता हूं कि आप लंबे समय तक किसी ROBOT पर भरोसा कर सकते हैं। कोई भी रोबोट विकसित करने की आवश्यकता होगी और आप जो इसे ROBOOT बनाने की ज़रूरतें पूरी करने के लिए अंतहीन हैं। और उस प्रवाह के साथ आगे बढ़ने के लिए एचओई, क्यों, WHAT, WHEN आदि पर ज्ञान प्राप्त करने की आवश्यकता है? यह परीक्षण किया यह पिछले कुछ महीनों में अच्छा दिखता है, उस अवधि में सभी हारे हुए 5 या 6 बहुत ही लाभदायक ट्रेडों के लिए। लेकिन अगर आप 2010 से पहले की अवधि में वापस जाते हैं, तो यह रणनीति एक भयानक नुकसानदायक होती है। मुझे लगता है कि पिछले कुछ वर्षों में अच्छे व्यवसायों में ये दो संयोग ही संयोग हो सकते हैं, आगे के इतिहास बैकस्टेस्ट यह पुष्टि करता है कि इसके अलावा, 5 जोखिम के साथ, आपने पिछले 1,5 वर्षों में भी 50 लाभ अर्जित नहीं किए होंगे। आपको अपमान नहीं करने के लिए, लेकिन मुझे लगता है कि ईए इन सेटिंग्स के साथ मिलकर वास्तव में लंबे समय से काम करने वाला नहीं है अन्य जोड़े पर काम नहीं करता है आपके इनपुट एस्क्वायर के लिए धन्यवाद, मैंने 18 महीनों के लिए इसका परीक्षण किया है और अभी भी 1.99 का मुनाफा कारक है। संलग्न विवरण देखें मैं संकेतकों और ईएएस का उपयोग केवल मुझे बेहतर देखने या मेरी चेतावनी के लिए करने के लिए करता हूं, मुझे लगता है कि संकेतक या ईएएस पर निर्भर होने के कारण व्यापार प्रविष्टि आपको एक टिकाऊ प्रणाली नहीं दे सकती है आपके एमए क्रॉस ओवर के लिए आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली सेटिंग्स पर निर्भर करता है कि आप किन कोण को बाज़ार तक पहुंचते हैं I वैसे भी एमए 10, 21, 62 और सबसे अधिक, 365 मेरा ध्यान दिया है मेरे उपरोक्त ईएमए सेटिंग्स के साथ यह ईए खेलना कोशिश करें लेकिन केवल कुछ शर्तों के साथ ईए को सक्रिय करें 1. W1 पर SampR ड्रा तो डी 1 के लिए ज़ूम करें और ऐसा करें। फिर एच 4 के लिए और वही 2 ड्रा फाइब्स करें धन्यवाद राजमार्ग, आपके पास बाजारों का बहुत बड़ा ज्ञान है जो साझा करने के लिए धन्यवाद। दुर्भाग्य से पूर्णकालिक नौकरी और पारिवारिक वचनबद्धता के साथ मेरे पास वास्तव में अध्ययन और व्यापार करने के लिए कम समय है, इसलिए मैं विशेषज्ञ सलाहकारों के लिए तैयार हूं। मुझे पता है कि ज्यादातर व्यापारी उन्हें भरोसा नहीं करते और मैं समझता हूं कि। इससे पहले परीक्षण करने की कोशिश करें, 2008 में कहीं शुरू करें amp नीचे इक्विटी लाइन घड़ी। मेरा मुद्दा यह है कि जो कुछ व्यापार इस लाभदायक (अपनी इक्विटी लाइन की जांच करें, यह आपको 56 खड़ी रेखाएं दिखाएगा) कमजोर हैं, और यह संयोग है कि वे हुआ हो सकता है। वे ऐसा नहीं करते जो अक्सर 2010 से पहले होते हैं, और वे दूसरे जोड़े में नहीं होते। इसके अलावा, आपका कथन 1,5 साल में 45 लाभ की तरह कुछ दिखाता है पिछले 1,5 सालों के लिए एसएमपीपी शेयरों को ख़रीदने से आपको परिणाम मिलेगा। हाय एन्क्वेर, मुझे यकीन नहीं है कि आपको 1.5 साल में 45 लाभ मिले। मैं पोस्ट 17 में पोस्ट किया गया कथन एक 1000 की शुरूआत शेष राशि पर 4,647 का शुद्ध लाभ दिखाता है। मैं गणित के साथ महान नहीं हूँ, लेकिन ऐसा नहीं है कि 464 मुनाफ़ा राबोट उदाहरण 3 8211 मूविंग औसत क्रॉसओवर बोस्टन टेक्नोलॉजीज द्वारा उठाए जाने वाले औसत क्रॉसओवर ईए यहाँ एक मूल चलती औसत क्रॉसओवर सिस्टम के आधार पर रोबोट है। बोस्टन टेक्नोलॉजीज संस्करण की तरह, यह रोबोट 100 समय के बाजार में रहता है, और लंबी और छोटी पोजीशन के बीच में परिवर्तन होता है जब तेज गतिशील चलती औसत धीमे ईएमए पर बढ़ जाता है। बोस्टन टेक्नोलॉजीज संस्करण के विपरीत, यह (अभी तक) धन प्रबंधन में शामिल नहीं है, लेकिन स्रोत कोड के साथ पूरा आता है, इसलिए आप देख सकते हैं कि हुड के तहत क्या होता है यह दर्शाता है कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के हिस्से के रूप में संकेतक में मेटा ट्रेडर03 का उपयोग कैसे कर सकते हैं। यह एक व्यापार प्रणाली को भी दर्शाता है जो किसी भी स्टॉप-लॉसन ऑर्डर का उपयोग करता है। फास्ट पीरियड और धीमे अवधि इनपुट सेटिंग्स के लिए अलग-अलग मानों के साथ प्रयोग करने में असमर्थ है, और इसे विभिन्न समय फ़्रेम का उपयोग करने का प्रयास करें। क्या यह मिनट, घंटा या दैनिक बार के साथ बेहतर काम करता है यहाँ बोस्टन टेक्नोलॉजीज (घंटावार बार, फास्टपेरियोड 20, स्लोपेरियोड 33) द्वारा सुझाई गई इनपुट सेटिंग्स का उपयोग करके 2008 की पहली तिमाही के लिए मेटाट्रेडर रणनीति परीक्षक के परिणाम यहां दिए गए हैं। परिणाम एक ही इनपुट सेटिंग्स का उपयोग करते हुए, लेकिन 2009 की पहली तिमाही के लिए। कोई भी अंतर देखें स्ट्रैटेजी परीक्षक रिपोर्ट EURUSD (यूरो बनाम यूएस डॉलर) 1 घंटा (एच 1) 2009.01.05 00:00 8211 2009.03.27 22:00 (2009.01.05 8211 2009.03.29) हर टिक (सभी उपलब्ध कम से कम टाइमफ्रेम के आधार पर सबसे सटीक विधि)

No comments:

Post a Comment