Friday 23 March 2018

3- बतख - व्यापार - प्रणाली उन्नत


3 बतख 1 उन्नत ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा पर यह एक ट्रेडिंग सिस्टम नहीं है, यह ट्रेडिंग कोर्स का अधिक है, जहां (फ्री) 3 डकस ट्रेडिंग सिस्टम का एक उन्नत संस्करण 1 से 1 सत्र में लेखक के साथ पढ़ाया जाता है, एंडी पेरी पाठ्यक्रम स्काइप और एक तीसरा भाग स्क्रीन साझाकरण आवेदन के माध्यम से किया जाता है। भाग 1 ऐतिहासिक चार्ट पर पूरी उन्नत प्रक्रिया के माध्यम से चल रहा है और एक इंटरैक्टिव सत्र है। भाग 2 वर्तमान बाजार में किया जाता है और आप एंडिस मार्गदर्शन के तहत वास्तविक समय में जो कुछ भी सीख चुके हैं उसे लागू करते हैं। अंतिम परिणाम एक तरह से सेट एप भूल जाते हैं, एक दिन में एक बार, रणनीति लागू होते हैं सचमुच उपयोगी दो बार साप्ताहिक ईमेल है जहां एंडी उन्नत रणनीति के संबंध में बाज़ारों के अपने वर्तमान दृष्टिकोण को प्रदान करता है यह आपको चेक में रखता है और आपको बाज़ार पर अपने विचारों की तुलना करने की अनुमति देता है। ईमेल समर्थन भी बहुत अच्छा है और आपको पाठ्यक्रम छोड़ने के बाद भी समर्थित महसूस करता है। इस प्रणाली की हमारी पूरी समीक्षा और कई अन्य ट्रेडिंग सिस्टम और सेवाओं को पढ़ने के लिए कृपया सिस्टम मॉडरडर्स देखें। आप हमारे सदस्यों (आपके जैसे अन्य व्यापारियों) द्वारा सबमिट की गई अतिरिक्त टिप्पणियां भी पढ़ सकते हैं। सदस्यता पूरी तरह से मुफ़्त है और आपका इनपुट स्वागत से अधिक होगा। 3 बतख 1 पर 1 प्रशिक्षण पाठ्यक्रम की समीक्षा पर 8211 कप्तान मुद्रा 3 बतख 1 प्रशिक्षण पाठ्यक्रम की समीक्षा पर 1 8211 कप्तान मुद्रा वेबसाइट पर क्या कहते हैं वेबसाइट (उपरोक्त लिंक) तक पहुंच प्रदान करता है एक सरल पीडीएफ़ जो 1 पर 1 प्रशिक्षण पाठ्यक्रम पर कुछ बैकग्राउंड प्रदान करता है। इसलिए, यह सिर्फ एक ट्रेडिंग सिस्टम नहीं है, यह एक ट्रेडिंग कोर्स का अधिक है, जहां (फ्री) 3 डकस ट्रेडिंग सिस्टम का 8220 एडवांस 8221 संस्करण 1 से 1 सत्र में लेखक के साथ पढ़ाया जाता है। बेशक गारंटी देता है कि 8220 में मुझे 1 1 (प्रशिक्षण) कोर्स 8221 से 150 में से एक 150 घंटे मिलेगा, जो आपको 3 घंटे के ऑनलाइन कोर्स के लिए सक्षम बनाता है: 8211 चार्ट में स्कैन करें और समय के इस बिंदु पर व्यापार करने के लिए सबसे लाभदायक मुद्रा जोड़े की पहचान करें 8211 सही ढंग से मूल्य की कार्रवाई और 3 बतख पद्धति का इस्तेमाल करते हुए रुझानों को देखें 8211 उच्च संभावना व्यापार सेट अप की पहचान करें (मेरी ई-पुस्तक में चर्चा नहीं की गई है) 8211 लंबित ऑर्डर के साथ व्यापार को सफलतापूर्वक सेट करें (सेट और भूलें) और देखें नहीं स्क्रीन 8211 समझें कि हम कुछ संकेतों की उपेक्षा क्यों करते हैं जीतने के लिए बाजार में वापस (मेरी ई-पुस्तक में चर्चा नहीं) यह एक ऐसा पाठ्यक्रम है जो 8220 शैक्षिक, सीधे आगे और आनंददायक 8221 है। यह दो खंडों में विभाजित है, पहला वर्ग ऑनलाइन कक्षा 8221 में होगा और 8220 सेकेंड लाइव मार्केट में होगा जहां आप अपना ज्ञान 8221 लागू करेंगे। नोट्स पाठ्यक्रम के अंत में भी प्रदान किए जाते हैं। अच्छी इच्छा के एक 8220 ऑब्जेक्ट के रूप में (कोर्स के अंत के बाद) आपको फॉरेक्स रिपोर्ट 8221 भी भेजा जाएगा, एक द्वि-साप्ताहिक रिपोर्ट 8220, 3 बतख पद्धति 8221 का इस्तेमाल करते हुए प्रमुख मुद्रा जोड़े का विश्लेषण करता है। सामग्री पाठ्यक्रम के लिए भुगतान करने के बाद, भुगतान की प्राप्ति की पुष्टि करने वाला ईमेल तिथि और समय की पुष्टि करता है और पाठ्यक्रम के लिए एक पृष्ठ का एजेंडा भी शामिल है। कोर्स के पहले दिन, एक ईमेल रिमाइंडर प्राप्त हुआ है, जिसमें क्लासरूम एक्सेस कोड शामिल है। यह मूल रूप से एक लिंक है और एक सम्मेलन सुविधा में लॉगिन है जो एंडी को अपनी स्क्रीन साझा करने में सक्षम बनाता है और छात्र को उसी समय अपनी स्क्रीन के साथ बातचीत करने की अनुमति देता है। सिस्टम पाठ्यक्रम 1 से 1 आधार पर स्काइप और सम्मेलन सुविधा द्वारा किया जाता है। एंडी को अपनी स्क्रीन के इंटरेक्टिव साझा करने की अनुमति देने के लिए, ऊपर वर्णित स्काइप का उपयोग आवाज और सम्मेलन सुविधा के लिए किया जाता है। बैक-अप के रूप में (खराब स्काइप प्रदर्शन के मामले में) एक भूमि-लाइन संख्या का उपयोग किया जा सकता है, सौभाग्य से हमें इसके लिए कोई ज़रूरत नहीं है क्योंकि हमारे पास केवल कुछ छोटे स्काइप हिचकी थे। एक दूसरे पर 10 मिनट या बैकग्राउंड के बाद पाठ्यक्रम मूल (फ्री) 3 बतख ट्रेडिंग सिस्टम की एक छोटी री-कैप से शुरू होता है और पुष्टि करता है कि 8220 एडवांस 8221 रणनीति मूल सिद्धांतों और मूल के व्यापारिक तर्क को बरकरार रखती है। सत्र के पहले भाग में एंडी ने ऐतिहासिक चार्ट पर 8220 एडवन्स्ड 8221 की रणनीति के माध्यम से मार्ग का नेतृत्व किया। चरण 1 (पहला बतख) अपने एंकर चार्ट पर विभिन्न मुद्राओं को स्कैन करने की आवश्यकता है, एक 8220 टायर 8221 प्रक्रिया को चालू कर रहा है। यह इंटरैक्टिव है (ड्राइंग ट्रेन्शशॉशस्लोज़, आदि) और इसमें एंडी 8217 की प्रक्रिया का स्पष्टीकरण और प्रवृत्ति पहचान के प्रति उनका दृष्टिकोण शामिल है। यह फ़िल्टर चरण उस मुद्रा जोड़े को बाहर निकालता है जिससे वह उस दिन में रुचि रखेगा। दूसरी और तीसरे बतख (कदम), फिर से ऐतिहासिक चार्ट पर, कम समय-सीमा और मूल्य कार्रवाई पर ध्यान केंद्रित करना शामिल है, लेकिन केवल उन्हीं मुद्राओं के लिए, जो पहले मानदंडों को पूरा करते हैं। यह प्रक्रिया उस दिन वैध ट्रेडों को निर्धारित करने और पुष्टि करने में सहायता करती है, जो आदेश रखे जाएंगे और किस स्तर पर होंगे। फिर, यह एक इंटरैक्टिव सत्र है और इसमें छात्र भागीदारी शामिल है। यह पहला सत्र केवल एक घंटे से अधिक समय तक चला और सभी प्रश्नों को उत्तर देने के बाद, हमारे पास वास्तविक समय चार्टों पर जाने और आगे बढ़ने से पहले एक 5 मिनट का आराम तोड़ दिया गया। दूसरे सत्र में आपने जो सीखा है, उस पर ध्यान केंद्रित किया जाता है और बहुत अधिक इंटरेक्टिव है यह सभी 9 मुद्रा जोड़े (एंडी ट्रेडों) के माध्यम से जाने और लाइव बाजार के लिए पूरे 8220 एडवांस 8221 3 बतख की रणनीति को लागू करना शामिल है। यद्यपि यह हमें एक घंटे से अधिक समय तक ले गया, जिस तरह से सवालों के जवाब देने के अलावा, एंडी हमें आश्वासन दिलाता है कि पूरी प्रक्रिया समाप्त होने के बाद उसे प्रत्येक दिन लगभग 1520 मिनट लगते हैं, जिसमें ऑर्डर भी शामिल है। यह वास्तव में मूल 3 बतख की रणनीति और 8220 एडवेंशन 8221 के बीच मुख्य अंतर है, बाद में एक सेट एप को भूल जाओ दृष्टिकोण है दिनचर्या को एक दिन में एक बार किया जाता है और अगले दिन ही एक ही समय तक आदेशों को छोड़ दिया जाता है। मूल रणनीति 5 मिनट की समय-सीमा पर निगरानी रखने पर निर्भर करती है और हमें यह कहना होगा कि यह एक बहुत बड़ा सुधार है, क्योंकि हमें अपने स्क्रीन पर एक महत्वपूर्ण राशि खर्च करने में पसंद नहीं है या विश्वास नहीं है। सभी ट्रेडों को 1: 2 जोखिम इनाम के साथ रखा गया है यह सिफारिश की जाती है कि 3 बतख 8220 एडवांस 8221 की रणनीति 07:00 8211 12:00 जीएमटी के बीच लागू होती है, जब विदेशी मुद्रा बाजार इसे 8217 की व्यस्ततम पर होता है, किसी भी विशिष्ट समय की सिफारिश नहीं की जाती है या किसी अन्य से बेहतर नहीं है। आमतौर पर 08:00 8211 10:00 उपयुक्त है, सुबह 8220 एक्सकेमेंट 8221 के बाद, जो कुछ झूठी चालें प्रदान कर सकता है, रास्ते से बाहर है। यह 100 मैकेनिकल सिस्टम नहीं है ऐसा नहीं हो सकता, क्योंकि यह प्रवृत्ति और स्थानीय समर्थन और प्रतिरोध स्तरों के लोगों के व्याख्या पर निर्भर करता है। यद्यपि यह एक विवेकाधीन प्रवृत्ति के रूप में मैकेनिकल है जैसा कि निम्नलिखित प्रणाली हो सकती है, हमारी राय में। 9 मुद्रा जोड़े में जो आम तौर पर एंडी ट्रेड करता है (9 5 समय) प्रत्येक दिन कम से कम एक सेट-अप पाता है और अधिक बार, 2 या 3 अवसरों से नहीं। वेबसाइट के अनुसार, द्वि-साप्ताहिक फॉरेक्स रिपोर्ट एंडी द्वारा की गई एक रिपोर्ट है और 8220 एडवांस 8221 3 बतख की रणनीति के संबंध में प्रमुख मुद्रा जोड़े के अपने मौजूदा दृष्टिकोण को प्रदान करता है। यह StrongWeak जोड़े के साथ-साथ संभावित BuySell स्तरों को भी पहचानता है। यह पाठ्यक्रम का एक सबसे उपयोगी पहलू है। यह आपको अपना 8220in चेक 8221 रखने और एंडी 8217 के साथ सप्ताह के दो बार अपने विचारों की तुलना करने की अनुमति देता है। हम एंडी 8217 की टिप्पणी से सहमत हैं कि यह 8220 जोड़ा है कि समर्थन की सभी महत्वपूर्ण भावना और व्यापार के रूप में संबंधित समय 8221 पर थोड़ा अकेला और अनिश्चित हो सकता है। यह वास्तविक दुनिया में नई रणनीति को लागू करने के दौरान उत्कृष्ट बेंच-मार्क प्रदान करता है। हम आम तौर पर इस रिपोर्ट को सोमवार और बुधवार की सुबह 07:00 GMT के आसपास प्राप्त करते हैं। पाठ्यक्रम के बाद, एंडी भी किसी भी अन्य प्रश्न का उत्तर देने के लिए (ईमेल द्वारा) उपलब्ध है और बारी-बारी से आम तौर पर काफी तेजी से होता है और इस बिंदु के उत्तर यह काम कर सकता है एक उच्च शैक्षणिक 3 घंटे जो 3 बतख पद्धति को एक नए स्तर पर ले लेते हैं, एक हम इसके साथ अधिक आरामदायक हैं। द्वि-साप्ताहिक फॉरेक्स रिपोर्ट एक उपयोगी उपकरण के रूप में बहुत उपयोगी है और समर्थन (ईमेल) भी उत्कृष्ट है उन लोगों के लिए जो मुफ्त 3 बतख रणनीति का आनंद लेते हैं, यह उस शिक्षा के लिए बहुत ही उचित मूल्य है। आमतौर पर 24 घंटों के भीतर याद रखें, आपकी टिप्पणियां महत्वपूर्ण हैं 8211 यदि आपने इस प्रणाली का इस्तेमाल किया है या तय किया है, तो कृपया अपने निष्कर्षों को वापस रिपोर्ट करके समुदाय में योगदान करें। मैंने एंडी 3 बतख मुफ्त पीडीएफ के लिए कुछ समय पहले किया था, मैं वास्तव में इसका इस्तेमाल शुरू करने के लिए किया था, और वास्तविक रणनीति के साथ पैसे खोने के बाद मैंने अपना अग्रिम कोर्स करने का निर्णय लिया, जैसा कि एक सत्र में 3 घंटे एक के रूप में कहा गया है। सबसे पहले एंडी एक बहुत अच्छा लड़का है, नीचे पृथ्वी पर और अपनी रणनीति के साथ बात करने के लिए आसान और बच्चे अंग्रेजी में समझाया कानों में समझने के लिए आसान है। दूसरी बात यह है कि पहले 3 बतख प्रणाली प्रभावी होने में काफी आसान होती है, लेकिन पुरानी कहावत जो व्यापार की दुनिया में चारों ओर जाती है, इसे सरल रखना बहुत सच है। प्रवृत्ति दिशा की पुष्टि के लिए कई समय सीमाओं का उपयोग करने वाले एंडी 8217 की रणनीति पर मौजूद है। यह पहले ही मुझे इस्तेमाल करने के पहले 2 सप्ताहों में 1008217 पिप्स के पिप्स का उपयोग कर चुका है। मुझे अब विश्वास और विश्वास है कि मैं एक एफएक्स व्यापारी के रूप में सफल हो सकता हूं। मैंने उसे अपने ज्ञान बांटने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि मैं उसे एक प्रशंसापत्र देना चाहता हूं, इसलिए मैं यहाँ क्यों हूं अगर मैं कभी भी डबलिन में हूं तो मुझे निश्चित रूप से राउंड मिलना होगा, मैं अब एक महीने के लिए लाइव ट्रेडिंग कर रहा हूं, बहुत ही सही पैसा बनाने में, मैं पूरी तरह से दिलीप यूके के साथ सहमत हूं। ईए, एस के पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती का पीछा करने के बाद रोबोटों को धरती पर आने वाले ईमेल इनबॉक्स को उड़ाते हुए, केवल एक ही मैंने कभी प्राप्त नहीं किया था जो टैरो कार्ड पर आधारित रोबोट था, और इस बार मुझे 3 डयूकेक्स के साथ मूल बातें थीं। तो मुझे पता है कि एंडी 1 एक 1 सरल है, लेकिन पैसा अच्छी तरह से काम करता है समझने में आसान और एक मरीज ट्यूटर हाल ही में इस कोर्स को ले लिया है और हालांकि मैंने अभी तक जो कुछ सीख लिया है, उसे लागू करने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला है, मुझे लगता है कि यह पाठ्यक्रम he8217 चार्जिंग के मुकाबले बहुत अधिक मूल्यवान है, हम शुरुआती बहुत ही भाग्यशाली हैं जैसे एंडी जैसे किसी नयी नौकरी कर रहे हैं 8217 एक शानदार सेवा उसने सचमुच मेरी समझ में गहरा किया है कि सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए आप क्या लेते हैं और आपके लिए क्या आवश्यक है। ईमानदारी से यह प्रभावित होने की अपेक्षा नहीं की गई है न केवल वह आपको व्यापार का एक बहुत ही अच्छा, आसान तरीका प्रदान करता है बल्कि आपको उन नींव भी देता है जिन पर आप संभवतः अपने खुद के व्यापारिक विचारों को विकसित करने और उनका उपयोग करने में सक्षम होंगे I सोच के 8216 गहरा गहराई 8217 वह मुझे में ड्रिल करने में सक्षम था सिस्टम और पाठ्यक्रम पर हजारों पाउंड और समय बर्बाद करने के बाद मैंने एंडी 8217 के 3 बतख 1 पर 1 प्रशिक्षण कोर्स किया। मुझे 3 बतख के पीछे सादगी और तर्क पसंद आया एंडी साथ काम करने के लिए एक महान व्यक्ति हैं और उनके प्रशिक्षण पाठ्यक्रम ने मेरे व्यापार पर बहुत अंतर किया है। I8217m एक स्वयं नियोजित प्लंबर और मैं अपने वैन में बंद होने से पहले 3 बतखों का उपयोग कर सुबह में चार्ट को देखेंगे। यदि आप अपने व्यापार को लाभदायक बनाने के बारे में गंभीर हैं तो एंडी से बात करें, 1 9 5 यूरो अब कुछ नहीं लगता मुफ्त 3 बतख से शुरू करना सबसे अच्छा है, जो कि 8220 एडवांस 8221 1 1 8211 पर लागू होते हैं, के कई सिद्धांत यदि मूल सूट आप (एकाधिक टाइम फ़्रेम आधारित व्यापार) हैं, तो 1 पर 1 इस प्रक्रिया का विस्तार प्रदान करता है। न तो पूरी तरह से मैकेनिक हैं क्योंकि ट्रेंड और स्टॉपट्रैग के दृष्टिकोण का अवलोकन करने के लिए उन्हें चुना जाना चाहिए, हालांकि एंडी इन दिशाओं की पेशकश करते हैं। यह सब पढ़ें, एक मुफ्त 3 सप्ताह के लिए मुफ्त ई-पुस्तक का भुगतान किया, एंडी को भुगतान किया, और अब सेट और भूल जाओ सिस्टम के लिए बिल्कुल पेपर व्यापार करना शुरू कर दिया गया है। मैं क्या समझता हूँ 8217 का कारण यह है कि लोग अभी भी लाभ लक्ष्य निर्धारित करते हैं जो उन्नत पाठ्यक्रम में नहीं है। आज, पहला व्यापार सक्रिय और अच्छा लाभ में चल रहा है। मैंने कई पाठ्यक्रम किए हैं, यहां तक ​​कि लंदन में हजारों कड़ी मेहनत वाली लूटों के लिए भी इसमें भाग लिया है और यह केवल एक ही समय है जिसे मैंने समझ लिया है, यह सुनिश्चित किया गया है और वास्तव में सहज और आत्मविश्वासपूर्ण रहा है ताकि वह जाना चाहें। धन्यवाद एंडी, एक महान शिक्षक होने के लिए कल मैंने एंडी के साथ एक से एक सत्र लिया। मेरे खुद के 2006 के बाद से I8217m व्यापार, लेकिन मैं अभी भी 3 घंटे के दौरान बहुत कुछ सीखा है। मैं चीजों को बहुत ज्यादा उलझा रहा था, लेकिन अब मैं स्पष्ट देख सकता हूँ, यदि आपके पास 3 बतख की तरह सही प्रणाली है तो आप कितना आसान विदेशी मुद्रा बाजार का व्यापार कर रहे हैं ट्रेडिंग के.आई. एस. एस. (इसे सरल और स्मार्ट रखें)। मैं वास्तव में हर किसी को यह 3 घंटे एंडी के साथ लेने की सलाह दे सकता हूं। हर पर्थ के बराबर धन्यवाद बहुत ज्यादा एंडी हाय 8211 मैंने कल 1 कोर्स पर 3 बतख 1 लिया। यह बहुत मज़ेदार था मेरे पिछले व्यापार को बहुत अधिक जानकारी और विश्लेषण से बाधित किया गया है, जो कि परस्पर विरोधी संकेतों के लिए है और मैं वास्तव में कुछ नहीं कर रहा हूं Andy8217 सेट और भूल जाओ प्रक्रिया ताजा हवा की एक सांस है और दृष्टिकोण स्पष्ट दिशा निर्देशों के साथ बहुत सरल है मैंने एक कोर्स को एंडी के साथ पूरा किया प्रशिक्षण 3 ब्रेक के साथ लगभग 3 घंटे तक चला और स्काइप पर आयोजित किया गया। यह मैंने लिया है विदेशी मुद्रा पर सबसे अच्छा कोर्स है एंडी 8217 के सिद्धांत और उनके दृष्टिकोण का इस्तेमाल करते हुए विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के तरीके की प्रस्तुति सरल अभी तक परिष्कृत है। उनका मानना ​​है कि प्रवृत्ति व्यापार उसे बाजार में बढ़त देता है समय वह पहचानने पर खर्च होता है जिसमें वह 8 बाजारों में से किस प्रकार इस प्रकार चल रहा है और क्यों। अगला वह पुष्टिकरण के लिए दिखता है आखिरकार वह बताता है कि किस कीमत का स्तर दर्ज किया जाता है और आपकी निश्चित स्टॉप कहां जगह है लाभ लेने पर एक अनुभाग पर चर्चा की जाती है। मैं दिन के दौरान काम करता हूं और एंडी 8217 के दृष्टिकोण से काम करने के बाद मेरे दल के आदेशों को सेट करने और 24 घंटों में वापस जाँच करने की अनुमति देता है। इसमें व्यापार की बहुत सारी भावनाएं होती हैं अत्यधिक सिफारिशित। बड़ा मूल्यवान। सदस्य पोस्ट कर सकते हैं और इस तरह के थ्रेडों की सदस्यता ले सकते हैं और हर बार जब हम 6 अप्रैल, 2013 को 6:06 बजे एक नई समीक्षा पोस्ट करते हैं, तो ईमेल प्राप्त करते हैं 997 समीक्षा ट्रेडमार्क के लिए टीम सिस्टम 2013 में पुनर्निर्माण किया जाना था यह प्रमुख पदों का चयन है और मूल मंच (2012) से टिप्पणियां 1 प्रशिक्षण पाठ्यक्रम पर 3 बतख 1 स्पष्ट, संक्षिप्त और कुछ सभी व्यापारियों को अपने अनुभव के अप्रासंगिक होना चाहिए। यह एक काले और सफेद प्रणाली नहीं है, और एक रूपरेखा या संकेतक है जो किसी को स्पष्ट योजना के साथ व्यापार करने में सक्षम बनाता है, लेकिन साथ ही साथ यह तय करने के लिए कौशल, बुनियादी बाजार अनुभव और आम के तत्वों की आवश्यकता है कि कैसे और कब प्राप्त किया जाए तालाब से बाहर 3 बतख एंडी बहुत आसान जा रही है, लेकिन उसके दृष्टिकोण में बहुत ही पेशेवर है वह ईमानदार है और उद्योग में कई लोगों के विपरीत, वह सच बोलता है वह वापस परीक्षण के खिलाफ लगता है और इसलिए आपको दिखाता है कि 8220NOW8221 में क्या काम करता है, जो शानदार है तथ्य यह है कि वह प्रत्येक सप्ताह कुछ ईमेल के साथ अनुवर्ती होता है एक व्यापारी को एक अनुभवी समर्थक में से एक के खिलाफ बाज़ार के विश्लेषण का पता लगाने में मदद करता है, जो कि अनमोल है और जो मुझे यकीन है कि प्रारंभिक सीखने की वक्र को कम कर देगा, जो कि अधिकांश व्यापारियों ने किया है। पाठ्यक्रम की लागत को आसानी से एक व्यापारी द्वारा सीखी गई नई कौशल के साथ वापस किया जा सकता है, वास्तव में आप जो सीखते हैं, वह वास्तव में गंदगी है। एंडी, मेरे साथ अपना समय और ज्ञान साझा करने के लिए धन्यवाद .. मैंने एंडी 8217 के 1 1 सप्ताह पिछले 1 सप्ताह के लिए किया था। मुझे कहना होगा कि एंडी एक शिक्षक के रूप में बिल्कुल शानदार है जिस तरह से इसे समझने में आसान समझने के लिए उसे एक उपहार दिया गया है। उन्होंने यह स्पष्ट और समझ में आया और महत्वपूर्ण कारकों पर ध्यान केंद्रित किया, जो शोर और लाल झुमके ले रहा है जो हम व्यापार में पा सकते हैं। उन्होंने इस बात को स्पष्ट किया कि इसका हिस्सा व्यापारी है और इसका हिस्सा सिस्टम है आपको दिशा निर्देशों के एक सेट के भीतर इसे खुद बनाना है उनकी व्यवस्था रोबोट नहीं है यह मुख्य बिंदुओं में से एक है, जिसने मुझे आत्मविश्वास को बढ़ावा दिया है। मैं जानता हूं कि सामान्य तौर पर, मैं व्यापार क्यों नहीं लेना चाहिए था या नहीं। मुझे तो पता है कि मुझे विशेष स्तर पर ट्रेडिंग क्यों करना चाहिए। अब मेरे पास व्यापार 3 बतख की तार्किक व्यवस्था है। एंडी ने इस बिंदु को दोहराया कि सभी ट्रेडों जीतेंगे नहीं, लेकिन समय के साथ विजेताओं को हारने वालों से आगे बढ़ना चाहिए, और इसलिए सफलता की उम्मीद हो सकती है मेरा ट्रेडिंग सिस्टम किसी और के लिए अलग होगा 8217s, लेकिन हम अभी भी अपने खुद के इनाम जोखिम अनुपात के साथ दिशा निर्देशों के सही सेट के भीतर व्यापार किया जाएगा। एंडी के पास 3 डकस ट्रेडिंग रूम में भी उनकी सद्भावना सदस्यता है, 1. 1। यह बहुत बड़ा लाभ है। वह प्रत्येक प्रमुख जोड़ी पर अपने विचारों के साथ दो साप्ताहिक अपडेट भी प्रदान करता है और हम अपने आचरणों की तुलना उनके साथ भी कर सकते हैं, ताकि और भी अधिक विश्वास प्राप्त कर सकें। मैंने कुछ समय पहले 3 बतखों को देखा, और महसूस किया कि यह बहुत अच्छा था, लेकिन मुझे इसे अगले स्तर तक ले जाना चाहिए। 1. 1 कोर्स लापता लिंक I8217m कोर्स लिया है और महसूस करता है कि एंडी एक ऐसा व्यक्ति है जो आपसे अच्छी तरह से करना चाहता है और आपकी समझ सुनिश्चित करने के लिए उत्सुक है ताकि आप अपनी प्रणाली सफलतापूर्वक लागू कर सकें। प्रणाली आसान है 8211 आप को सिर्फ अपने स्वयं के जोखिम इनाम के अनुपात के अनुरूप इसे ज़ूम करना होगा। आप अपने व्यापार के लिए जिम्मेदारी लेते हैं 8211 समान रूप से किसी भी अन्य प्रणाली के साथ, लेकिन विश्वास के साथ विश्वास है कि भले ही व्यापार आपके खिलाफ हो, तो आप इसे कर सकते हैं जितना आपने सही किया था। यदि आप दिशानिर्देशों का पालन करते हैं जो समझदार और तर्कसंगत तर्क पर आधारित होते हैं, तो आप खोने से जीतने की अधिक संभावना है। यह संभावना है, मुझे लगता है कि 1. 1 के पूरा होने पर आप व्यापार के लिए उत्साह का उछाल आएंगे। संतुष्ट ग्राहकों के लिए एंडी एक गिनीज को खरीदने के लिए एक लिंक उपलब्ध है। यह एक लिंक है जो अब अच्छी तरह से और वास्तव में उपयोग किया जाना चाहिए, और यथायोग्य होना चाहिए। मैं सिर्फ एंडी 8217 के एडवांस्ड कोचिंग पर मेरी राय देना चाहता हूं जो मैंने कल 21-02-2012 को लिया था। मैं अपने ज्ञान के आधार से बहुत प्रभावित था और यह भी कि वह आपके लिए समझने और उपयोग करने के लिए सिस्टम को कैसे सरल बनाता है। बस ई-किताब पढ़ने से आपको सिस्टम पर मूल नींव मिलती है, लेकिन सिस्टम को बनाने के लिए कोचिंग की ज़रूरत होती है सुसंगत लाभदायक व्यापारी यदि आप एक लाभदायक व्यापारी बनना चाहते हैं, तो मैं एंडी की अत्यधिक अनुशंसा करूँगा। सेट और भूल सिस्टम मेरे लिए विचार है क्योंकि मुझे इस सप्ताह 8230 के दौरान दूसरी बात करना था, मैंने पिछले हफ्ते 1 कोर्स पर एंडी 8217 के 1 ले लिया था और इस धागे पर पिछले सभी सकारात्मक टिप्पणियों से दृढ़ता से सहमत हूं। पाठ्यक्रम एक स्पष्ट और अक्सर विनम्र तरीके से प्रस्तुत किया जाता है जिससे पूरी बात को और अधिक मनोरंजक बना देता है। आपके किसी भी बिंदु पर स्पष्टीकरण की आवश्यकता पर अपने इनपुट और चर्चा के लिए बहुत सारे अवसर हैं। दो घंटे सचमुच उड़ गए, क्योंकि एंडी ने कहा कि यह होगा। जैसा कि पिछले पोस्ट में उल्लिखित है, आप 8217emotional8217 व्यापार और 8216 लॉजिकल 8217 व्यापार के बीच भेद की एक बहुत स्पष्ट तस्वीर से दूर आ जाते हैं। It8217 एक बहुत ही इंटरैक्टिव पाठ्यक्रम है जो मुझे अमूल्य मिला यह आपत्तिजनक है कि आप 8216 लॉजिकल 8217 व्यापार और 8216 लॉजिकल 8217 व्यापार के बजाय सिर्फ 8217 मेमोशनल 8217 को क्यों रख सकते हैं और एंडी द्वारा आप किस प्रकार एक विशेष व्यापार सेट अप दिखाएंगे, यह दिखाने के लिए स्क्रीन पर एक रेखा खींचने के लिए बहुत ही गंभीर है। एक बेहतर प्रविष्टि रहा है सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सीखते हैं कि यह बेहतर प्रविष्टि क्यों होता? इस ज्ञान से सशस्त्र होने पर आपको यह पता करने के लिए बेहतर लग रहा है कि कौन-से ट्रेड लेने होंगे और आप उन्हें क्यों ले रहे हैं। एक सरल लेकिन प्रभावी तरीके से दिन में एक बार कई मुद्रा जोड़े स्कैन करने और उनमें से कौन सा सबसे अच्छा संभावित व्यापार सेट-अप पेश करने का फैसला किया जाता है निश्चित रूप से एक सार्थक पाठ्यक्रम। मैंने आज 3 बतख 1 2 1 कोर्स ले लिया है और यह कहना है कि यह कितना घंटों घंटे था, यह पाठ्यक्रम इंटरैक्टिव और अनुसरण करना आसान है। मैंने चार्ट के सामने बहुत समय व्यतीत किया है और तरीके और प्रणालियों का विश्लेषण किया है और मैं ईमानदारी से आगे नहीं था और सभी तकनीकी विश्लेषण और तथाकथित संकेतकों के साथ भ्रमित हो रहा था। इस कोर्स ने मुझे अपना संपूर्ण व्यापारिक अवधारणा प्रबुद्ध कर दिया और इसे सरल और न समझने के लिए आगे की ओर जा रहा है, समस्या को आगे बढ़ाएगा जो मेरे पास हो सकता है, मैं अपने समय के साथ क्या करूँगा, लेकिन जो अच्छी समस्या होगी, पूरे दिन चार्ट के सामने बैठने से बेहतर होगा लंबा। मुझे इसके लिए एक अच्छा अनुभव है और मैं अगले हफ्ते कार्यवाही करने के लिए आगे देख रहा हूं। पाठ्यक्रम के लिए धन्यवाद एंडी मैंने पिछले मंगलवार को निश्चित रूप से कोर्स किया था, निश्चित रूप से डर दूर किया और जब आप तर्क के साथ काम करते हैं, तो आप जानते हैं कि हारने वालों की तुलना में अधिक विजेता होंगे चार्ट पर लगातार नज़र रखने पर काम कर रहे हैं, लेकिन फिर भी मैं देख रहा हूं, हालांकि मेरे पास कोई बदलाव नहीं है लंबित आदेश, मुझे विश्वास है कि यह 8217 है, और अगर यह हिट हो या न हो, तो चिंता न करें। आपके समय और मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद एंडी चीयर्स, साइमन डक स्कूल से पहले सप्ताह एंडी और पाठ्यक्रम उत्कृष्ट हैं, अत्यधिक सलाह देते हैं। मेरे व्यापार को सरलीकृत किया और मुझे स्पष्ट दिशा दी। जैसा कि पहले पोस्ट में वर्णित है, व्यक्तिगत परिणाम अलग-अलग होंगे, और मुझे लगता है कि यह प्लस है। आपकी कुछ कुकी कटर सिस्टम में नहीं, आपको उपकरण और आपके भाग्य के प्रभार दिए गए हैं। मेरा पहला सप्ताह मैंने अपना खाता 6.17 तक बढ़ता देखा। मुझे पता है कि उतार-चढ़ाव हो जाएगा, लेकिन मुझे बतख शिकार पर बेच दिया गया है क्योंकि मैं इसे फोन करता हूं। हे, दोस्तों, मैंने आज सुबह कोर्स शुरू कर दिया। एंडी एक बढ़िया महान शिक्षक है पाठ्यक्रम के दौरान उन्होंने अपने व्यापारिक दृष्टिकोण के सभी पहलुओं को बहुत अच्छी तरह समझाया। उन्होंने मेरे लिए एक नई सड़क को व्यापारिक बात करने के लिए एक नया रास्ता खोल दिया। मैं अपनी प्रणाली 100 का पालन करता हूं क्योंकि मैं इसकी सादगी में विश्वास करता हूं और यह बाजार को देखने का एक बहुत ही चतुर तरीका है। मैंने पहले से ही दो ट्रेडों को उन्नत 3ducks विश्लेषण के आधार पर AudUsd GbpUsd लिया है और बहुत अच्छा लाभ के साथ। धन्यवाद एंडी, आज सुबह एंडी के साथ मैंने सबसे अच्छा कोर्स किया है, यह समझ गया कि यह संक्षिप्त, समझने में आसान है, व्यापार मापदंड बहुत स्पष्ट और आसान है और इसे भावना से मुक्त, सेट और भूल गए दृष्टिकोण के विचार को प्यार करता है। इतना धन्यवाद एंडी, अत्यधिक संदिग्ध मेरिट की अधिक कीमत वाली सिस्टम पर बहुत से नकद व्यर्थ है जो किसी से सिफारिश की हाय एंडी, बस आपको यह बताना है कि 3 बतख मेरे लिए अच्छा काम करता है। दिन भर मेरे फोन ऐप की जांच करने के लिए, यह आश्चर्य करने के लिए कि व्यापार कैसे चला रहा है, और काम करने के बाद कम समय तक बैठे और स्क्रीन को देखकर यह सोच रहा है कि सबसे अच्छा कदम क्या होगा। एक व्यापार के बीच में एक रणनीति से दूसरे में कूद नहीं। मैं 50 पीआईपी स्ल और कोई टीपी नहीं हूं। 24 घंटे के बाद अगर मुझे अच्छे लाभ मिलते हैं तो मैं इसे बंद कर देता हूं। यदि यह hasn8217t बहुत ले जाया गया है या थोड़ा बुरा चला गया मैं इसे चल रहा रखने के लिए मेरा खाता बेहतर के लिए एक मोड़ ले रहा है मेरे खाते में थोड़ा अधिक होने के बाद मैं कुछ जीतने वाले ट्रेडों को चलाऊंगा, लेकिन अब मुझे उस लाभ के लिए जल्दी करना होगा जो वहां है। इसके अलावा मैं कम ओवरट्रैडिंग करते हैं कार्य प्रणाली के कारण यह प्रणाली मेरे लिए भी अच्छी तरह से काम करती है उचित धन प्रबंधन के साथ, यह व्यापार की कम तनाव विधि हो सकती है। और प्रवृत्ति की दिशा में ट्रेडों की तलाश के मुकाबले अधिक क्या हो सकता है मैं किसी को भी इसकी सिफारिश करूंगा। धन्यवाद एंडी, ब्रायन सदस्य पोस्ट कर सकते हैं और इस तरह थ्रेड्स की सदस्यता ले सकते हैं और हर बार जब हम एक नई समीक्षा पोस्ट करते हैं तो 4 मई, 2013 को 8:33 बजे 1428 में आप एक ई-मेल प्राप्त करते हैं। 14 बजे 14 सितंबर की समीक्षा करेंमियाम हाय 8211 व्यापारियों के लिए सिस्टम के पुनर्निर्माण के दौरान और एंडी के साथ चर्चा में हमने उस समारोह को दुर्भाग्य से नहीं स्थानांतरित करने का निर्णय लिया किसी भी असुविधा के लिए क्षमा याचना करते है। सदस्य पोस्ट कर सकते हैं और इस तरह के थ्रेड्स को सब्सक्राइब कर सकते हैं और हर बार जब हम एक नई समीक्षा पोस्ट करते हैं तो ई-मेल प्राप्त करते हैं। थ्रेड: 3 डकस ट्रेडिंग सिस्टम 3 डकस ट्रेडिंग सिस्टम 3 डकस ट्रेडिंग सिस्टम 3 डिक्स ट्रेडिंग सिस्टम सिस्टम काफी सीधा और आसान है उपयोग करने के लिए बहुत सारे व्यापारिक प्रणालियों की तरह यह कीमतें अधिक उत्पादक हो जाएंगी जब कीमतें एक दिशा में बढ़ रही हैं और एक तंग ट्रेडिंग रेंज में नहीं फंस सकती हैं। बेशक इस प्रणाली ने व्यापार खो दिया है और रन खो दिया है, लेकिन उचित धन प्रबंधन और अच्छे अनुशासन के साथ मुझे यकीन है कि यह प्रणाली आपको बुरी ट्रेडों से बाहर रखेगी और आपको एफएक्स मार्केट में मुनाफा बनाने का एक शानदार मौका देगा। इस प्रणाली के बारे में अच्छी चीजों में से एक यह है कि यह आपको जल्दी बताएगा कि कीमतें ऊपर या नीचे स्विंग चरण में हैं और आपको अनुमान लगाए जाने से रोकने के लिए यह आपको एक बैल या एक भालू और उस दिशा में व्यापार करने का निर्णय करने की भी अनुमति देगा प्रवृत्ति। इस प्रणाली में शामिल 3 चार्ट हैं: एक 4hr चार्ट, एक 1 घंटा चार्ट और एक 5 मिनट चार्ट प्रत्येक सूचकांक में 1 सूचक है, एक 60 अवधि की सरल चलती औसत (60 एसएमए) है। वहां तुम जाओ, इसकी सरल चरण 1 - पहले बतख हमारी सबसे बड़ी समय-सीमा (4 हर्ट चार्ट) को देखने की जरूरत है और देखें कि क्या मौजूदा कीमतें 60 से अधिक या उससे कम हैं। इस चार्ट से हम देख सकते हैं कि वर्तमान कीमत 60 एसएएमए से नीचे है। यह हमें बताता है कि हम शायद बेचना चाहते हैं। चरण 2 - दूसरी बतख दूसरी चीज़ जो हमें करने की ज़रूरत है वह हमारे 1 हर्ट चार्ट पर ड्रॉप डाउन है हमें इस चार्ट पर 60 एसएए से भी नीचे की कीमत देखने की जरूरत है, यह हमें पुष्टि देता है महत्वपूर्ण: यदि वर्तमान मूल्य इस चार्ट पर 60 एसएए से ऊपर था तो हम चरण 3 पर आगे नहीं बढ़ सकते थे। चरण 3 - तीसरे बतख चरण 1 और 2 से, प्रत्येक चार्ट पर वर्तमान कीमतों को उनके 60 स्मा से नीचे की आवश्यकता होती है। अब हम 5 मिनट की चार्ट पर हैं और हम 60 एसएए के नीचे कीमत को पार करते हुए बेचने की कोशिश कर रहे हैं। अतिरिक्त पुष्टिकरण के लिए हमें कीमतें 5 मिनट की चार्ट पर अंतिम निचले स्तर को तोड़ने दें। इसका मतलब होगा कि कीमतें सभी 3 समय-फ्रेम पर उनके 60 एसएमए से कम हो जाएंगी, इसलिए सभी 3 बतख एक ही दिशा में खड़े किए गए हैं। बंद-हानि: यह वह जगह है जहां आप इस प्रणाली को अपना बना सकते हैं। यदि आप एक अल्पावधि व्यापारी हैं तो आप 5 मिनट या 1 घंटा के चार्ट पर अपने स्टॉप-लॉज को ऊंचा से ऊपर रखना चाहते हैं। यदि आप एक स्थाई व्यापारी हैं, तो आप 4 घंटे के चार्ट पर अपने स्टॉप-लॉस को ऊंचे स्तर पर रख सकते हैं। आप एक निश्चित स्टॉप-लॉसन का उपयोग कर सकते हैं, शायद प्रविष्टि से 25-30 पिप्स या अधिक। यह सब निर्भर करता है कि आप किस प्रकार के एक व्यापारी हैं, तो आप एक और क्ओट्ट्रिकॉट का फैसला कर सकते हैं जो आपकी पूंजी को संरक्षित करने में मदद कर सकते हैं, यदि आप बेचते हैं और कीमतें 10 मिनट के ऊपर 5 मिनट 60 स्मा से ऊपर (एक अच्छा संकेत नहीं) हो तो आप स्टॉप-लॉसन से पहले अपने नुकसान को कम करें लेकिन अगर आप लंबे समय के व्यापारी हैं तो यह आपके लिए एक बड़ा सौदा नहीं हो सकता है। लक्ष्य: एक ही बार फिर, यह निर्भर करता है कि आप किस प्रकार के व्यापारी हैं, लेकिन लक्ष्य समर्थन या प्रतिरोध स्तर हो सकता है। सारांश: उपरोक्त उदाहरण में जब जीबीपीसड कम ट्रेडिंग कर रहा था, तो जाहिर है, हम कहां बेचते हैं - सिस्टम अवसरों की खरीद के लिए ठीक ही काम करता है, सिर्फ कीमतों को सभी तीन समय-फ्रेम पर 60 एसएए से ऊपर रखना, कदम से शुरू करना 1 फिर से मैं इस प्रणाली को बहुत पसंद करता हूं क्योंकि यह बाजार के आंदोलनों को बाहर करने की कोशिश नहीं करता है और सबसे ऊपर और नीचे से उठा रहा है। सिस्टम आपको तुरंत खरीदार या विक्रेता होने के लिए कहेंगे यह एक अच्छा ईमानदार प्रणाली है जो कीमतों का पालन करने का प्रयास करती है। यह प्रणाली मुद्रा जोड़े जैसे यूरोयूएसडी और जीबीपीयूएसडी पर बेहतर काम करती है, लेकिन इस प्रणाली को किसी भी जोड़ी पर साजिश करने से आपको कोई रोक नहीं है, लेकिन जैसा कि हम जानते हैं कि कुछ जोड़े दूसरों के लिए अलग तरीके से कार्य करते हैं इस प्रणाली को व्यापार करने के लिए मैंने पाया सबसे अच्छा समय यूरोपीय और अमेरिकी सत्र है। अपने चारों ओर क्या हो रहा है यह देखने के लिए सावधानी बरतें - आर्थिक नई रिलीज़, अवकाश आदि। 3 डकस ट्रेडिंग सिस्टम के साथ अच्छी किस्मत। पीएस: मेरे होमपेज पर कुछ चार्ट उदाहरण हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं कप्तान मुद्रा 07-20-2009 को 05:40 अपराह्न में अंतिम बार संपादित किया गया। कारण: नवीनीकृत

No comments:

Post a Comment