Tuesday 6 February 2018

एलाम - विदेशी मुद्रा प्रणाली - मंच


थ्रेड: एसएएम चेतावनी एलाम विदेशी मुद्रा प्रणाली, फौकॉन और वीएफएक्स सिस्टम श्री अबीदीन एलम्मान नीचे इंडो फोरम में ईलैम घोटाले के बारे में क्या लिखा गया है, बस आपको देखने के लिए गति बढ़ाने के लिए, जैसा कि हमें इस धागे के कोई जवाब नहीं मिल रहा है, यहां थोड़ा सा है किसी भी मंच में मैंने किसी को भी कभी नहीं दिखाया है। मैं सभी मध्यस्थों को यह धागा को जीवित रखने और विक्रेताओं के अनुरोध पर इसे हटाने के लिए नहीं कहना चाहूंगा, क्योंकि सच दर्द होता है और मैं चाहता हूं कि बहुत से लोगों को मैंने जो कुछ लिखा है उसे देखने के लिए ताकि वे अपने विचार और विचार साझा कर सकें। मैंने क्या सोचा है, तो एक कॉफी लीजिए और अपने आप को शर्लक होम्स की तरह बांटो। एक बार जब आप नीचे पोस्ट पढ़ते हैं और उसे फिर से पढ़ते हैं तो आपको यह समझना शुरू हो जाएगा कि मैं कहां से आ रहा हूं। कृपया जानकारी के बारे में अपना समय दें और कृपया किसी भी अन्य लोगों को, किसी भी अन्य मंच में, यहां क्या लिखा गया है, बेझिझक कहें। पिछली प्रतिक्रिया से पता चलता है कि एलाम ने वीएफएक्स बेच दिया है - बस जून -10-12 15:55 कोट से कम सेवा तक स्क्रॉल करें महान विक्रेता। सदस्य आईडी jtmaffeo जून -10-12 15:55 MetatTrader सूचक VFX प्रणाली सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम कोई repaint नहीं (160788224140) quot इसके बाद के संस्करण के रूप में Metatrader (MetatTrader) की वर्तनी पर ध्यान दें। --------- एक्ज़िबिट बी - उपर्युक्त मेटाट्रेडर (मेटाट्रेडर) की वर्तनी को नोट करें --------- ईबे सदस्य, न्यूटन-ट्रेडिंग-सिस्टमक्वाट वीएफएक्स सिस्टम को बेचता है --------- एक्ज़िबिट सी - उपरोक्त मेटाट्रेडर (मेटाट्रेडर) की वर्तनी को नोट करें --------- ईबे सदस्य, न्यूटन-ट्रेडिंग-सिस्टमक्वाट वीएफएक्स सिस्टम को बेचता है --------- एक्सिबिट डी - मेटाट्रेडर की वर्तनी को नोट करें ( MetatTrader) उपरोक्त के रूप में --------- ईबे सदस्य quotnewforextradingsystemquot ईबे पर फ्रांस से सभी 3 आईडी Faucon प्रणाली बेचता है। तीन अलग-अलग विक्रेता, लेकिन कुछ ही सामान बेच दिए (eBay ID quotelam-forex-systemquot इस आईडी के तहत बेचा वीएफएक्स)। सिस्टम के मालिक कौन है सभी विक्रेताओं के पास मेटाट्रेडर (मेटाट्रेडर) के लिए सटीक एक ही वर्तनी की गलती है - 3 सटीक अंतर विक्रेताओं को समान स्पेलिंग गलत होने की संभावना क्या है क्या यह वही व्यक्ति हो सकता है, निश्चित रूप से नहीं, मुझे पूरा यकीन है कि अगर यह क्या मेरा सिस्टम दूसरे पक्ष द्वारा बेचा गया था मैं अदालत में मुकदमा कर रहा था या ये केवल वही लोग हैं प्रमाण बताता है अपना खुद का मन बनाओ बस ईबे पर जाएं और एक गुप्त गोल करें और देखें कि आप इन पर क्या पा सकते हैं कुछ यादृच्छिक मंच की समीक्षा बोनी, आप इस आदमी के साथ अपना अनमोल समय क्यों बर्बाद कर रहे हैं मुझे लगता है कि हर कोई जानता है कि वह सिर्फ पढ़ने से एक स्कैमर है कोट थ्रेडिंग सिस्टम्स amp रणनीतियों की धारा पर उनका धागा हालांकि इसमें कोई संदेह नहीं है, आपके पास एक प्रभावशाली जासूसी कौशल है बोनि) आरोपी के रूप में दोषी है। आप ऐसा करने से हर किसी को बहुत अच्छा कर रहे हैं फिर भी, बीमार आपको यह बताना होगा कि क्या मेरी आँखें इस मंच में कहीं भी उल्लेख किया जा रहा है। बीमार तुम्हारी तरफ किक हो ) पी.एस. आपके नाम का उपयोग करने वाला पासवर्ड काम नहीं करता। बोनी, आपके साथ एक पूर्ण समझौते में इस तथ्य पर स्पष्ट रूप से आपके प्रदर्शन में प्रस्तुत किया गया है। अपने सिर को ऊपर पकड़ो मेरे मित्र हार्दिक रूप से आप मुआवजे के बारे में सोचा बिना बड़े पैमाने पर लायक एक पहाड़ सौंप दिया है। ऐसा क्यों है कि हर समूह में हमेशा नीच होता है जो किसी भी कीमत पर केवल दूसरों को लेते और चलते हैं। मुझे लगता है कि हम सभी को कचरा उठाने की ज़रूरत है कभी-कभी पासवर्ड है bonnie12345 इस उद्धरण पर मेरे समय का उद्धरण (लेकिन वास्तव में) नहीं है इसलिए मैं उसे WWI पर वापस आने और एलाम के धागे को दोबारा शुरू करने का इंतजार कर रहा था। मैंने लगभग 2 महीने के लिए उपरोक्त जानकारी ली है और मैंने इसके बारे में कभी किसी को नहीं बताया था। इसके कारण मैंने कभी भी इसे एलीम धागा पर WWI में खुलासा नहीं किया था क्योंकि मैं पहले ही उसे पकड़ लिया था और उसे प्रतिबंधित कर दिया था, धागा को पूरा करने और इसे छोड़ने के लिए ताकि दूसरों को पता चल सके कि क्या हो रहा था। धागा बंद होने के समय मुझे पेपैल खाते के बारे में पता चला था, लेकिन धागा को फिर से खोलने के लिए परेशान नहीं हुआ। तो मूल रूप से मैं उसे वापस आने के लिए इंतजार कर रहा था लेकिन वह दूसरे फोरम (इंडो) में दिखाई दिया और वहां पर वही बकवास शुरू किया। मैंने उन्हें चुनौती दी और वह परेशान हो गया और भारतीयों पर एमओडीएस ने उसे प्रतिबंधित कर दिया। फिर वह दूसरे फोरम (फॉरेक्सिसबिज़) में बदल जाता है और फिर से प्रक्रिया शुरू करता है इसके कारण मैंने उसे बॉम्सेल्लाक्ॉट के साथ मारा क्योंकि वह फिर मंच के सदस्यों को झूठ बोल रहा था। एक फोरम के मॉडरेटर के रूप में मैं हमेशा बुरे अंडों को ढूंढने और छुटकारा पाने की पूरी कोशिश करता हूं, क्योंकि मैं उन पर जानकारी पा सकता हूं। स्कमर्स, धोखा देती है और चोर हमेशा एक ट्रेस छोड़ देते हैं। साथ ही एक मॉड के रूप में मैं उस समय पर फ़ोरम का दौरा कर रहा हूं इसके बावजूद सदस्यों की रक्षा करने का मेरा कर्तव्य मानता हूं। मुझे पता है कि भारत में फोरम मॉडेस खत्म हो गया है और वे जानते हैं कि मैं कौन हूँ Forexisbiz मैं अभी भी यहाँ से इंतजार कर रहा हूँ असल में हम एमडीएस, चाहे जो फ़ोरम, एक साथ रहें। यह एक अविश्वसनीय कार्य है जो एक मंच का एक मॉड है, लेकिन मैं अभी भी ऐसा करने से प्यार करता हूं क्योंकि यह मुझे (नौकरी) संतुष्टि देता है नहीं, बहुत से जॉब आपको यह (व्यापार से अलग) देते हैं तो फ़ॉरेक्सिसबिज़ में कोई भी समर्थन आपका स्वागत है, अच्छा जासूस काम - आपने स्कैमर को दिया, अबिदीन एल अमारी, एक पूरी तरह से योग्य क्रूस पर चढ़ाव अपनी वेबसाइट पर केवल पंजीकृत और सक्रिय उपयोगकर्ता लिंक देख सकते हैं। वह औसत सवारी पर 500 pips महीने का दावा करता है देखें (स्क्रीनशॉट - WebsitePerformance. png) केवल पंजीकृत और सक्रिय उपयोगकर्ताओं पर पाए गए अपने कई खातों में से एक को देखकर लिंक देख सकते हैं। जनवरी, फरवरी और मार्च के लिए उनका मासिक लाभ क्रमशः 563.80, 167.70 और 91.00 है। जनवरी, फरवरी और मार्च के अलावा एक महीने में 500 pipsquot के अपने दावे के करीब भी नहीं हैं देखें (स्क्रीनशॉट - MyFXb1.png) ठीक है अब हम किसी अन्य खाते में जा सकते हैं - वह छिपाने की कोशिश करता है, लेकिन हमारे लिए सौभाग्य से हमारे पास Google कैश्ड पृष्ठ मिला है, केवल पंजीकृत और सक्रिय उपयोगकर्ता लिंक देख सकते हैं। और (स्क्रीनशॉट - MyFXb2.png) इन दोनों Myfxbook खातों को 10 जनवरी, 2013 को स्टार्टेडक्वाट बताया गया था। उन्होंने निम्न निष्पादित अकाउंट को छोड़ने का फैसला किया, जबकि अवर की एक बंद कर दिया। उनके आँकड़े या तो पर अच्छे लग रहे हैं और अब हम उनके किसी अन्य खाते में जाते हैं, लेकिन 2012 में इसे शुरू और बंद किया गया था - पाया गया कि केवल पंजीकृत और सक्रिय उपयोगकर्ता लिंक देख सकते हैं। उनका सबसे अच्छा व्यापार 30 pips, उसके खराब व्यापार -107 pips और यह केवल 5 ट्रेडों में ऐसा लगता है कि वह कहता है कि आप अपने घाटे को हटाना चाहते हैं और अपने मुनाफे को चलाने के लिए (स्क्रेशॉट ज़ुरुत्रेड।) एक ही आश्चर्यचकित कर सकते हैं कि कितने पेपर खाते खोले हैं नोट: उनके मायफॉक्स बुक नाम एलाम विदेशी मुद्रा प्रणाली के नाम से हैं और ज़ुलु नाम के तहत उसका नाम अबिदीन ईलममरी और हम पूछते हैं - क्या एलाम और अबिदीन एल अममारी के बीच एक संबंध है कुछ जानकारी की आवश्यकता है और यह 2012 के लिए पाया जा सकता है (स्क्रीनशॉट डॉम्फो 1 पेज) केवल पंजीकृत और सक्रिय उपयोगकर्ता लिंक देख सकते हैं। 2013 के लिए (स्क्रीनशॉट डॉम्फो 2 पेज) केवल पंजीकृत और सक्रिय उपयोगकर्ता ही लिंक देख सकते हैं। स्क्रीनशॉट सभी के पढ़ने के लिए सबूत हैं, अगर वह कभी भी अपने पटरियों को कवर करने की कोशिश करता है फिर से अच्छा काम राजा इन scumbags को देखा और रोक दिया जाना चाहिए। विदेशी मुद्रा बाजार सबसे अधिक लाभदायक तरीके से एक है जिसमें आपको बहुत से नकद बनाने में सहायता मिलेगी, इसके अलावा आपके पैसे की आजादी सुनिश्चित करने के लिए सरल उपाय चाहे या नहीं आप को रोजगार मिल गया है अन्यथा आप क्षेत्र इकाई एक पूर्णकालिक मर्चेंडाइजर मुफ़्त विदेशी मुद्रा के लिए एक नया ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें आपको प्रति माह अतिरिक्त ग्रीनबैक बनाने में मदद मिलती है प्रमुख व्यापारियों को एक छोटे से जोखिम के साथ नियमित लाभ बनाने के लिए एक रुचि है, हालांकि यह तरीका चुनने का तरीका है जो लगातार लाभ पैदा करता है। शायद आप कई प्रणालियों का उपयोग कर चुके हैं और वास्तव में आप ऐसी प्रणालियों के साथ लाभ पैदा करने में निराश हैं जो ब्रोबडिंगनैगियन लाभ का दावा करते हैं। भौगोलिक क्षेत्र विदेशी मुद्रा प्रणाली असली सत्यापित प्रदर्शन के साथ एक मैनुअल सिस्टम हो सकता है हम उच्च सटीकता और थोड़ा जोखिम के साथ नकदी बनाने के लिए आपको उपकरण प्रदान करते हैं। एलाम विदेशी मुद्रा प्रणाली एक परिष्कृत और एक प्रतिस्थापन विदेशी मुद्रा व्यापारिक प्रणाली है जिसे नवसथायी सटीकता के साथ उलट बिंदुओं के स्थान पर डिज़ाइन किया गया है। डिजाइन पद्धति आपको फ्रेम और हर बाजार में जब सबसे सरल प्रविष्टि ढूंढने में मदद करती है। यह सभी व्यावसायिकता रणनीतियों के लिए अच्छी तरह से काम करता है: स्केलिंग, डे व्यावसायिकता, और स्विंग इस पद्धति का उद्देश्य सभी मार्केट चीजों को विशेष रूप से प्रवृत्ति, मजबूत रुझान और सीमा का सामना करना है। दूसरों की खोज के लिए विदेशी मुद्रा बाजार सबसे अधिक लाभदायक तरीके से एक है जिसमें आपको बहुत से नकद बनाने में मदद मिलेगी, इसके साथ ही आपके पैसे की आजादी सुनिश्चित करने के लिए सबसे सरल समाधान। चाहे या नहीं आप को रोजगार मिल गया है अन्यथा आप क्षेत्र इकाई एक पूर्णकालिक मर्चेंडाइजर मुफ़्त विदेशी मुद्रा के लिए एक नया ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें आपको प्रति माह अतिरिक्त ग्रीनबैक बनाने में मदद मिलती है प्रमुख व्यापारियों को एक छोटे से जोखिम के साथ नियमित लाभ बनाने के लिए एक रुचि है, हालांकि यह तरीका चुनने का तरीका है जो लगातार लाभ पैदा करता है। शायद आप कई प्रणालियों का उपयोग कर चुके हैं और वास्तव में आप ऐसी प्रणालियों के साथ लाभ पैदा करने में निराश हैं जो ब्रोबडिंगनैगियन लाभ का दावा करते हैं। भौगोलिक क्षेत्र विदेशी मुद्रा प्रणाली असली सत्यापित प्रदर्शन के साथ एक मैनुअल सिस्टम हो सकता है हम उच्च सटीकता और थोड़ा जोखिम के साथ नकदी बनाने के लिए आपको उपकरण प्रदान करते हैं। एलाम विदेशी मुद्रा प्रणाली एक परिष्कृत और एक प्रतिस्थापन विदेशी मुद्रा व्यापारिक प्रणाली है जिसे नवसथायी सटीकता के साथ उत्क्रमण अंक की जगह के लिए बनाया गया है। डिजाइन पद्धति आपको फ्रेम और हर बाजार में जब सबसे सरल प्रविष्टि ढूंढने में मदद करती है। यह सभी व्यावसायिकता रणनीतियों के लिए अच्छी तरह से काम करता है: स्केलिंग, डे व्यावसायिकता, और स्विंग इस पद्धति का उद्देश्य सभी मार्केट चीजों को विशेष रूप से प्रवृत्ति, मजबूत रुझान और सीमा का सामना करना है। दूसरों के लिए खोज की

No comments:

Post a Comment