Tuesday 27 February 2018

एक दिवसीय - विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली


इन्टरडा नीचे ब्रेकिंग यह शब्द अक्सर एक सुरक्षा के नए ऊंचा और चढ़ाव को संदर्भित करने के लिए उपयोग किया जाता है। उदाहरण के लिए, एक नया इंट्रैडेय उच्च मतलब है कि किसी ट्रेडिंग सत्र के दौरान एक अन्य सभी मूल्यों के लिए एक उच्च उच्च रिश्तेदार पर सुरक्षा पहुंच गई। कुछ मामलों में, एक अंतराल उच्च समापन मूल्य के बराबर हो सकता है। अल्पकालिक मूल्य में उतार-चढ़ाव के लाभ के प्रयास में ट्रेडर्स वास्तविक समय चार्ट का उपयोग करके अंतराल मूल्य आंदोलन पर करीब ध्यान देते हैं। दिन के अंदर व्यापार करते समय शॉर्ट टर्म ट्रेडर्स आमतौर पर एक, पांच, 15, 30- और 60-मिनट इंट्राडे चार्ट का उपयोग करते हैं। आमतौर पर, एक - और पांच-मिनट का चार्ट स्केलिंग के लिए उपयोग किया जाता है, और 30- और 60-मिनट के चार्ट का उपयोग कई घंटों के अंतरार्इ व्यापारिक पलों के लिए किया जाता है। वॉल्यूम भारित औसत मूल्य (वीडएडब्ल्यूएपी) ऑर्डर का उपयोग व्यापार दिवस की समाप्ति के दौरान विविध प्रकार की कीमतों के लिए ऑर्डर एक्सपोजर देकर व्यापार निष्पादन दक्षता बढ़ाने के लिए अक्सर इंट्राएड के आधार पर किया जाता है। इंट्राएड ट्रेडिंग के फायदे और नुकसान अंतरार्पण व्यापार का सबसे बड़ा फायदा यह है कि स्थिति नकारात्मक नकारात्मक रातों की खबरों की संभावना से प्रभावित नहीं होती है जो कि सुरक्षा की कीमत पर प्रभाव डालती है। उदाहरण प्रमुख आर्थिक और कमाई की रिपोर्ट हैं, साथ ही साथ दलाल के उन्नयन और डाउनग्रेड्स जो बाजार के बंद होने से पहले या बाजार बंद होने से पहले होते हैं। इंट्राएड के आधार पर ट्रेडिंग कई अन्य महत्वपूर्ण लाभ प्रदान करती है जिसमें तंग स्टॉप-लॉसन ऑर्डर का उपयोग करने की क्षमता, वृद्धि हुई उत्तोलन तक पहुंच और अधिक सीखने के अवसरों के साथ व्यापारियों को प्रदान करता है। इंट्राएड ट्रेडिंग के नुकसान में ट्रेडों के कारण लाभ और बढ़ी हुई कमीशन लागत में वृद्धि की स्थिति के लिए अपर्याप्त समय शामिल है और इसे अधिक बार लिया जा रहा है। अंतर्दाय रणनीतियां व्यापारियों द्वारा उपयोग किए जा सकने वाले कई अंतर्निहित रणनीतियों हैं इन रणनीतियों में स्क्रैपिंग शामिल है, जो छोटी कीमतों पर कई लाभ बनाने की कोशिश करता है, जो सीमा व्यापार को बदलता है, जो अनिवार्य रूप से फैसले और समाचार-आधारित व्यापार खरीदने और बेचने का निर्णय लेने के लिए समर्थन और प्रतिरोध स्तर का उपयोग करता है, जो आम तौर पर समाचार घटनाओं के आसपास ऊंची उतार-चढ़ाव का उपयोग करता है, जो संभव अंतराल बना सकते हैं व्यापारिक अवसर उच्च आवृत्ति वाले व्यापारिक रणनीतियों, जो कि जटिल एल्गोरिदम का इस्तेमाल करते हैं, छोटे अंतराल बाजार की अक्षमता का फायदा उठाने के लिए आमतौर पर एक इंट्राडे आधार पर कार्य करते हैं। आपका ट्रेडिंग हथियार अंतर विदेशी मुद्रा ट्रेसर फ़ॉरेक्स ट्रेसर औसत (सभी जोड़ों) पर 80 सटीक संकेत और 1: 6 जोखिम इनाम अनुपात जो काफी आश्चर्यजनक है डेव (मेरे) और मेरे मित्र माइक (जो एक समर्थक व्यापारी और एमक्यूएल प्रोग्रामर दोनों हैं) द्वारा विकसित इन्टरडा फॉरेक्स ट्रेसर के लिए आईएफटी कम एक अविश्वसनीय व्यावसायिक विदेशी मुद्रा सूचक है जो आपके सफलता की गारंटी देगा, जब आप व्यापार करने की ज़रूरत चाहते हैं, तो आपके चार्ट पर इन्टरडा फॉरेक्स ट्रेसर स्थापित हो जाएगा। जरा देखो तो। ट्रैकर को आपकी लाभों को आसानी से न पाओ, किसी भी पारिवारिक रूप से लाभ न करें - कोई समय सीमा - दिन के बाद दिन 2016 में कारोबार के लिए बहुत अधिक निर्माण होता है Intraday tracer प्रवृत्ति उल्लसित और प्रवृत्ति निरंतरता व्यापार के लिए बनाया गया है (जहां यह धन वास्तव में है) । नकली बहिष्कारों और झूठे संकेतों को नष्ट करते हुए इसका सबसे मूल बाज़ार पर सबसे महत्वपूर्ण आंदोलनों का पता लगा रहा है। चूंकि यह प्रवृत्तियों और रिवर्सल्स को प्रकट करने में एक महान उपकरण है, इसलिए आप इसे बग़ल में मूल्य निर्धारण के दौरान भी खोपड़ी में इसका उपयोग कर सकते हैं विदेशी मुद्रा ट्रेसर एक-ट्रिक टट्टू नहीं है इसका उपयोग करने के लिए सरल कुछ भी समायोजित करने की आवश्यकता नहीं है 92.3 जीतने वाले ट्रेडों तक ध्वनि विज़ुअल अलर्ट पुन: रंग नहीं करता है सूचक और रणनीति की औसत दक्षता सभी जोड़े और समय सीमा के साथ 1: 6 जोखिम इनाम अनुपात के साथ होती है यदि आप कम अस्थिरता के साथ जोड़े चुनते हैं, तो विजेता ट्रेडों प्रतिशत 92.3 (खोपड़ी के विजेताओं में शामिल) के लिए सभी तरह बढ़ाता है। सबसे अच्छी बात यह है कि हमने डेव और माइक दोनों द्वारा विकसित एल्गोरिदम लागू करने से कई झूठे संकेतों को बेअसर करने में कामयाबी हासिल की है, जिसने इस रणनीति को बहुत लाभदायक बना दिया है जिससे कि हम इसे साझा नहीं कर सके। खोने के ट्रेडों की दर बहुत कम है, उच्च वाष्पशीलता जोड़े के लिए निम्न अस्थिरता जोड़े के लिए 8 से लेकर 1 9 .3 तक। इसका उल्लेख करना महत्वपूर्ण है कि संकेतों को फिर से रंगना नहीं है ट्रेडों की एक श्रृंखला में ट्रेडों को खोने का छोटा प्रतिशत नीचे इक्विटी चार्ट पर प्रदर्शित होता है। इंट्रा-डे ट्रेडर्स इंट्रा-डे ट्रेडर का नाम उस शेयर व्यापारी से है जो एक ही कारोबारी दिन में किसी सुरक्षा में स्थिति खोलता है और बंद करता है। यह एक सुरक्षा मूल्य या शॉर्टिंग में संभावित वृद्धि को कम करने के लिए खरीद और बिक्री कर सकता है और मूल्य में एक संभावित बूंद पर पूंजीकरण करने के लिए कम कवर कर सकता है। इंट्रा-डे ट्रेडर्स लीवरेज या मार्जिन का उपयोग करते हुए एक सुरक्षा के मूल्य में छोटी चालों पर भरोसा करते हैं, जिसका मूल रूप से पैसा उधार लिया जाता है। दिन के व्यापारियों और अंतराल के व्यापारियों के जोखिम वाले स्पेक्ट्रम के शीर्ष पर हैं। तेजी से विकसित होने वाले लाभ के अवसरों की तलाश में वे तेजी से बदलते हुए बाज़ार स्थितियों में भाग लेते हैं। अधिकतर ये व्यापारी तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करते हैं, यह निर्धारित करने के लिए कि कब स्थितियों में या तो लंबे समय तक प्रवेश करने का अधिकार है, और फिर बाहर निकलने के लिए (उम्मीद के मुताबिक) ऊंचा जोखिम के साथ असाधारण आरओआई (निवेश पर वापसी) की संभावना आता है। अंतर-दिवस के व्यापारियों में ज्यादातर पूर्णकालिक व्यापारिक होते हैं और यह जरूरी है कि वे जो कुछ भी बाज़ार के समय में व्यापार करते हैं, वे खुद को कार्य के लिए समर्पित करते हैं। यह आमतौर पर व्यापारियों को एक या (अधिमानतः) कई स्क्रीन डेटा के निरंतर निगरानी करने के लिए खुद को समर्पित करने की आवश्यकता होती है ताकि ट्रेडों में प्रवेश करने और बाहर निकलने के लिए सबसे अनुकूल बाज़ार स्थितियां और क्षणों की पहचान हो सके। कई अंतर-व्यापारियों ने स्वचालित प्रणाली विकसित की है वे अपने व्यापार कार्यक्रमों को शुरू करते हैं और कंप्यूटर को अपना काम करते हैं। अंतर-दिन के व्यापारियों का सामना करना पड़ रहा प्राथमिक चुनौतियों में से एक ट्रेडों में प्रवेश करने का निर्धारण करना है। विशिष्ट मूल्य-अस्थिरता के पैटर्न और पिछले दिनों की कीमत कार्रवाई का विश्लेषण करके, व्यापारियों को बेहतर ढंग से यह पता चल सकता है कि व्यापार प्रविष्टियों की सबसे अधिक संभावना है जब मजबूत ब्रेकआउट चालें होंगी। मूल्य लोच, व्यापारिक सीमा और कप गहराई के आधार पर पैटर्न को जल्दी से पहचानने के लिए कौशल विकसित करना इन अवसरों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद कर सकता है। अंतराल के व्यापारियों द्वारा नियोजित नियम कई अंतर दिन के व्यापारियों के नुकसान की सीमा के लिए कुछ दिशानिर्देशों का पालन करते हैं। वे: 13 इनवेस्ट कर सकते हैं जो वे खो सकते हैं - इंटर-डे ट्रेडिंग में शेयरों में निवेश करने की तुलना में अधिक जोखिम रहता है और एक अप्रत्याशित आंदोलन कुछ ही मिनटों में अपने पूरे निवेश को मिटा सकते हैं। 13 अत्यधिक लिक्विड शेयरों का चयन करें- अंतर-दिवस के व्यापारियों को ट्रेडिंग सत्र के अंत में अपने पदों को बराबरी करनी चाहिए। 13 एक समय में केवल दो या तीन शेयरों में व्यापार करें - स्टॉक आंदोलनों पर बारीकी से निगरानी करने की आवश्यकता है। 13 अनुसंधान घड़ी की सूची अच्छी तरह से 13 प्रवेश मूल्य और लक्ष्य के स्तर तय करें - खरीदार के मनोविज्ञान में बदलाव के बाद बदलाव आते हैं, जो एक शेयर खरीदते हैं, जो उनके फैसले में हस्तक्षेप कर सकते हैं और उन्हें बहुत जल्दी बेचने में दिक्कत कर सकते हैं, भले ही कीमत में मामूली बढ़ोतरी हो। 13 प्रभाव को रोकने के लिए स्टॉप लॉज़ का इस्तेमाल करें - यह शेयर कमियों की उम्मीदों और नीचे (या ऊपर) गिरावट के मामले में व्यापारी की सीमा के नुकसान की मदद करता है। 13 निवेशक नहीं हैं - शेयरों को अल्ट्रा शॉर्ट-टर्म क्षितिज के साथ खरीदा जाता है। 13 बुक मुनाफे जब लक्ष्य पूरा हो जाता है - लालच और डर इंट्रा-डे व्यापारी के लिए दो सबसे बड़ी बाधा है। 13 बाजार की प्रवृत्ति से मुकाबला न करें - यहां तक ​​कि सबसे अधिक परिष्कृत विश्लेषण बाजार का रास्ता तय नहीं कर सकता है। 13 स्मरण रखें कि छोटे सुंदर हैं - जबकि स्टॉक निवेश भारी उत्थान कर सकता है, अंतराल के व्यापार से छोटे लाभ के साथ सामग्री बनें। क्योंकि अंतराल के व्यापारियों ने दिन के अंत में अपने शेयरों में अपनी स्थिति बिगड़ दी है, चाहे जीत या हार, कुछ जोखिम सीमित हैं। कोई हैंगओवर नहीं है प्रत्येक दिन एक नया दिन है, और किसी मौजूदा मुनाफ़ा स्थिति को परेशान करने के लिए कुछ भी नहीं हो सकता है। फ्राटेली इन्टरडा ट्रेडिंग सिस्टम यह एक लंबी कहानी है सबसे पहले एक छोटी पृष्ठभूमि मैं कुछ समय के लिए विदेशी मुद्रा दुनिया में चारों ओर रहा हूं। और सबसे बड़ी सफलता के साथ आप के साथ ईमानदार होना मैंने पतली हवा में 2 लाइव खाते उड़ा दिए हैं I अब मैं अपने 3. लाइव खातों पर हूं। कुछ हफ़्ते पहले मैंने फैसला किया कि मैं क्या कर रहा था। जिस तरह से मैंने कारोबार किया मेरी ट्रेडिंग अवधि को फेंक दिया मैंने मेरे पास 9 0 क्रिस्टल बॉल सिस्टम खरीदे हैं, जो मेरे लिए काम नहीं कर सका। मैंने एफएफ पर कुछ सिस्टम की कोशिश की है लेकिन मैं उन्हें कुछ बंद व्यापार करने के लिए वास्तव में अपना रास्ता नहीं मिल सका। इसलिए मैंने सभी व्यापार बंद कर दिया और फिर से सोचने लगा। क्या स्टाइल ऑफ ट्रेडर I है। आप अपने ट्रेडिंग सिस्टम से क्या चाहते हैं तो मैं इंट्रेडय व्यापारी हूं, मुझे अल्पावधि व्यापार करना चाहिए। और मुझे एक ट्रेडिंग सिस्टम चाहिए जो औसत से मुझे 20 पीआईपी लाभ देता है और मैं एक व्यापार प्रणाली चाहता हूं जो समझने में आसान है और मैं एक ऐसा सिस्टम चाहता हूं जो देखना आसान है और मुझे एक सिस्टम चाहिए जो संकेत देता है और एक प्रणाली चाहते हैं कि मैं अल्पकालिक समय सीमा से व्यापार कर सकता हूं और मैं प्रवृत्ति या कुछ और के लिए उच्च समय सीमा को देखना नहीं चाहता। और मैं किसी भी एमटीएफ संकेतक का उपयोग नहीं करना चाहता। (मैंने कोशिश की है, लेकिन कोशिश करते समय मैं हमेशा अपने आप को भ्रमित करता हूं।) और मैं किसी भी पुनरावर्तक संकेतकों का उपयोग नहीं करना चाहता। तो यही यही है कि मैं क्या चाहता था। मैंने तब एक प्रणाली बनाई है जो मुझे लगता है कि मेरे लिए यह कर सकती है इसने बहुत समय निकाला है और सभी बैक टेस्टिंग ने काम से कई घंटे निकाला है। लेकिन जब तक मैं वहां जाता हूं वहां कोई समस्या नहीं होती। मैं केवल व्यापार: EURUSD, AUDUSD, और GBPUSD मुझे नहीं पता है कि एफएफ पर यहां कुछ व्यापारी हैं, जो सिस्टम का परीक्षण करना चाहते हैं। मैंने अपनी पीठ के परीक्षण को और सिस्टम से कुछ चित्र डाल दिया है और अगर आप से कुछ चाहते हैं तो मेरी सहायता करें और सिस्टम को व्यापार की कोशिश करें, तो मैं खुश रहूंगा। यदि ऐसा है तो मैं उन व्यापारियों को चाहता हूं जिनके पास स्काइप और हेडसेट है, इसलिए हम सिस्टम के बारे में बात कर सकते हैं। मैं यह भी चाहता हूं कि आप मिको को डाउनलोड करें ताकि हम एक साथ चार्ट को देख सकें जब तक कि सब कुछ स्पष्ट न हो जाए। और मुझे उम्मीद है कि कुछ व्यापारियों ने लंदन सत्र का कारोबार किया होगा और कुछ व्यापारियों ने भी अमेरिकी सत्र का व्यापार किया होगा। सिस्टम के बारे में कुछ जानकारी मैंने 51 ट्रेडिंग दिनों से सिस्टम का परीक्षण किया है। मैंने सिस्टम से पहले 466 सिग्नल का परीक्षण किया है। यह कभी खोने का हफ्ता नहीं था। इसमें 5 खोने के दिन थे, इन 51 बैक के परीक्षण दिनों को फेंक दिया गया था जो सिस्टम प्रति दिन औसतन 75 पीआईपी पैदा करता था। इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह औसत रोज़ पर 20 pips कर सकता है। आज 14 नवंबर को 2011 में लगभग 200 पिप्स पैदा होते हैं मुझे पता है एक आसान दिन वापस देख रहे हैं, लेकिन वैसे भी आज अच्छी पििप्स दे लेकिन आप सभी संलग्न फाइलों में देख सकते हैं मेरे पास सभी नियमों के साथ एक लिखित व्यापार योजना है मैंने सिस्टम के साथ एमएम प्लान भी बनाया है। अब मैं अपने लाइव खाते पर यह व्यापार करता हूं, और मुझे लगता है कि यह तनाव मुक्त है क्योंकि बैक टेस्ट मुझे दिखाती है कि बस सभी सिग्नल लेते हैं और आप अपना 20 पीपी रोजाना औसत पर प्राप्त करेंगे। एफएफ पर मेरे प्रोफाइल में आप मुझे एक ईमेल भेज सकते हैं, इसलिए अगर किसी को शामिल होना है, तो कृपया मुझे मेल से संपर्क करें और मेरे बुरे अंग्रेजी के लिए खेद है। आखिरकार, उन लोगों से बहुत कुछ है जो मैं उनके द्वारा प्राप्त सहायता और विचारों के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं। धन्यवाद: जेसन स्टैप्लेटन, टॉड ब्राउन, बिल डो, अल्कीस, उडिने, ड्रेडिंग 82, ओहममंड, इमरान, ग्रांट, टेरी, राइनोमन, टम, अपडेट करें 04-12-2011 हाय सब यहां रणनीति के नए संस्करण 1.3 हैं। कृपया नीचे नई ज़िप फ़ाइल लोड करें और अपने सेटअप फिर से शुरू करें फिर से वही युग में बदलाव आया है ग्लेनीगल्स ने हमारे सिस्टम को 15 मिनट की समय सीमा पर परीक्षण किया और देखा कि यह हमें बदलने में मदद करेगा कि हम पीओ में कैसे डालते हैं। इस सप्ताह के अंत में हमने एम 10 पर परीक्षण किया है और ऐसा लगता है कि मेरी मूल तरीके से एक पो डालकर एम 10 के लिए नेटर था। इसलिए हम वापस जाएं और मोमबत्ती (बॉडी) के बंद होने से ऊपर हमारे पीओ 4 पिप्स डाल दें या बेचना क्रम के लिए नीचे 3 पिप्स डाल दें। फैल शामिल है हम परीक्षण कर रहे हैं और आपको सूचित करेंगे कि क्या परिवर्तन हुआ।

No comments:

Post a Comment